पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खांबड़ा का हंसराज उर्फ काकू हत्याकांड:10 ग्राम चिट्टे के लिए शशि ने रची थी हत्या की साजिश

जालंधर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खांबड़ा में 35 साल के हंसराज उर्फ काकू की गोलियां मार कर हत्या के मामले में साजिशकर्ता शराब तस्कर शशि को तीन दिन का रिमांड खत्म होने पर सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने शशि का और रिमांड यह कहकर मांगा कि शशि की निशानदेही पर शूटर और उसके दो साथी पकड़ने है। इसके चलते कोर्ट ने एक दिन का रिमांड दे दिया। अब तक की पूछताछ में शशि ने माना कि हंसराज एरिया में बदमाशी करता था। वह डर के कारण उसका साथ देता था, क्योंकि वह उसे पीट देता था। हंसराज ने एक तस्कर से चिट्टा मंगवाया था, मगर उसने पेमेंट देने की बजाय दादागिरी करनी शुरू कर दी थी।

शशि ने कहा कि तस्कर से उसकी सीधी दोस्ती हो गई थी। उसका काम हंसराज वासी धर्मपुरा आबादी तक उन लोगों को पहुंचाना था। इसके एवज में 10 ग्राम चिट्टा मिलना था। कत्ल से पहले एरिया की रैकी करवाई थी ताकि भागने में कोई दिक्कत न आ सके। 31 अगस्त को तस्कर और उसके शूटर साथी को बुला लिया था।

वह बहाने से हंसराज को उसकी बाइक पर खांबड़ा के कच्चे रास्ते पर ले गया था। यहां पर तस्कर दो साथी संग बाइक पर आया था। हंसराज को पिस्टल से दो गोलियां मारी गई थी। 31 अगस्त की दोपहर शराब तस्कर शशि ने चौकी इंचार्ज मेजर सिंह को कॉल कर कहा था कि उसके दोस्त हंसराज को गोलियां मार दी थी। पुलिस क्राइम सीन पर पहुंची तो आरोपी भाग चुके थे। पुलिस की जांच में यह बात सामने आई थी कि शशि ही हंसराज की हत्या का साजिशकर्ता है। थाना सदर की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था। हंसराज पर पहले ही लूट से लेकर नशे के करीब 12 केस चल रहे थे।

खबरें और भी हैं...