• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Shatabdi Train Not Receiving Passengers And Bus Congestion, Increased Number Of Women At Bus Station Due To Facility Of Free Travel

यात्री परेशान:शताब्दी ट्रेन को नहीं मिल रहे यात्री और बस अड्डे पर यात्रियों की भीड़, कारण-फ्री सफर की सुविधा को बस अड्डे पर बढ़ी महिलाओं की गिनती

जालंधर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्टेशन पर खड़ी शताब्दी...सिटी स्टेशन पर खड़ी अमृतसर-दिल्ली शताब्दी, जबकि प्लेटफार्म बिलकुल खाली रहा। - Dainik Bhaskar
स्टेशन पर खड़ी शताब्दी...सिटी स्टेशन पर खड़ी अमृतसर-दिल्ली शताब्दी, जबकि प्लेटफार्म बिलकुल खाली रहा।
  • बुधवार को सिटी स्टेशन से शताब्दी में 40 यात्री गए,जबकि 30 दिल्ली से जालंधर आए

कोरोना का ग्राफ बढ़ने के चलते अमृतसर-दिल्ली शताब्दी को यात्री नहीं मिल रहे। बुधवार को सिटी से जाने वाली शताब्दी में 40 यात्री रवाना हुए जबकि 30 दिल्ली से जालंधर आए। वहीं यूपी और बिहार जाने वाले यात्रियों की संख्या बढ़ती जा रही है। सभी ट्रेनें फुल जा रही हैं। सीटों के हिसाब से रजिस्ट्रेशन की जा रही है। हाल यह है कि कई ट्रेनों में महीने की वेटिंग चल रही है। कोरोना के नाम पर खानापूर्ति की जा रही है यानी दूसरे राज्यों को जाने वाले यात्रियों का सिर्फ एक बजे तक ही कोरोना टेस्ट किया जा रहा है जबकि आने वालों से सिर्फ टिकट पूछकर भेजा जा रहा है। स्टेशन पर बुधवार को बिना मास्क घूमने वालों के चालान काट 1500 रुपए जुर्माना लगाया गया।

यात्री बोले-गांव जा रहे हैं, सब ठीक होने पर ही लौटेंगे

यूपी जा रहे यात्री अमित कुमार, सौरभ पांडे और सुमन ने बताया कि परिवार में शादी है और वे घर का सामान व शादी का सामान साथ लेकर जा रहे हैं। कोरोना के कारण हालात खराब हो रहे हैं। जब हालात सामान्य होंगे, तभी वापस लौटेंगे। महीना पहले टिकट बुक करवाई थी। वेटिंग चल रही थी, जैसे ही टिकट क्लियर हुई, वे चल पड़े।

सख्ती...टीटी ने बिना मास्क घूमने वालों के काटे चालान

सिटी स्टेशन पर बुधवार को बिना मास्क घूमने वालों से पूछताछ और चालान काटे गए। इस दौरान रेलवे अधिकारी सचिन रत्ती व अन्य टीटीई ने कार्रवाई की। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि उच्चाधिकारियों के आदेश के मुताबिक यात्रियों से पूछताछ की जा रही है और उनके दस्तावेज भी चेक किए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...