पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Shiv Sena Leaders Going Under House Arrest To Pay Homage To Martyr Soldiers; Supporters Were Prevented From Meeting, Checking Going On In The City Amid Wide Security

ऑपरेशन ब्लू स्टार की 37वीं बरसी:शहीद सैनिकों का श्रद्धांजलि देने जा रहे शिवसेना नेता नजरबंद; समर्थकों को मिलने से रोका, शहर में व्यापक सुरक्षा के बीच चल रही चेकिंग

जालंधर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर में सार्वजनिक जगहों की चेकिंग करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
जालंधर में सार्वजनिक जगहों की चेकिंग करती पुलिस।

ऑपरेशन ब्लू स्टार की 37वीं बरसी को लेकर जालंधर हाई अलर्ट पर है। ऑपरेशन के दौरान शहीद हुए सैनिकों की श्रद्धांजलि समागम करने जा रहे शिवसेना हिंद के नेता इशांत शर्मा को पुलिस ने रविवार सुबह ही नजरबंद कर लिया। उधर, शहर में अमन-कानून स्थिति न बिगड़े, इसके लिए सुरक्षा के व्यापक बंदाेबस्त किए गए हैं। शहर में बाहर निकलने वाले लोगों पर नजर रखने के साथ पुलिस सार्वजनिक जगहों पर चेकिंग कर रही है।

पहले ही कर दी थी घोषणा, पुलिस ने घर से निकलने पर रोक लगाई

शिवसेना हिंद ने पहले ही रविवार को ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी के दिन श्रद्धांजलि समागम का ऐलान किया था। जिसमें उन सैनिकों को श्रद्धांजलि दी जानी थी, जो इस ऑपरेशन के दौरान शहीद हुए थे। इसका पता चलते ही पुलिस उनके टैगोर नगर काला संघिया रोड पर पहुंच गई और शर्मा को घर से नहीं निकलने दिया। पुलिस ने उनके समर्थकों को भी घर के भीतर नहीं जाने दिया। इशांत शर्मा का कहना है कि वह पंजाब में शांति की बहानी के लिए जान कुर्बान करने वालों को श्रद्धांजलि देना चाहते थे लेकिन पुलिस ने धक्केशाही की।

बस स्टैंड पर चेकिंग, सीनियर अफसर भी फील्ड में

शहर में कोई अप्रिय घटना न हो, इसके लिए करीब 1400 पुलिस कर्मचारी तैनात किए गए हैं। इसके साथ ही पुलिस के सीनियर अफसर भी लगातार शहर में पेट्रोलिंग कर रहे हैं ताकि शरारती अंसरों की धरपकड़ की जा सके। फिलहाल शहर में शांति का माहौल है। वहीं, पुलिस की टीम डॉग स्क्वायड व एंटी साबोटाज टीमें लेकर भी बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन समेत सभी सार्वजनिक जगहों की चेकिंग की जा रही है।

खबरें और भी हैं...