पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:किशनपुरा में दुकान सील, भाजपा प्रधान ने कहा- नगर निगम अफसर कर रहे पिक एंड चूज के तहत कार्रवाई

जालंधर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिल्डिंग सील करती निगम टीम। - Dainik Bhaskar
बिल्डिंग सील करती निगम टीम।
  • निगम टीम ने सोढल में सरकारी जमीन पर बने कमरे और सीढ़ियों को डिच मशीन से किया ध्वस्त

निगम के बिल्डिंग ब्रांच की टीम ने बुधवार को अवैध निर्माण और कब्जे पर कार्रवाई की। एटीपी रविंदर कुमार और इंस्पेक्टर निर्मलजीत वर्मा की अगुवाई वाली टीम ने निगम पुलिस बल के साथ किशनपुरा चौक नजदीक बगैर मंजूरी के बनी एक दुकान को सील कर दिया। एसटीपी परमपाल सिंह ने बताया कि दुकान के ऊपर भी निर्माण कार्य की तैयारी चल रही थी, जिसके बाद सीलिंग की गई है।

सील के बाद दुकान के शटर पर नोटिस चिपका दिया गया है, जिससे छेड़छाड़ करने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। दूसरी ओर निगम की टीम ने सोढल में काली माता मंदिर के नजदीक निगम की जमीन पर कब्जा कर बनाए गए कमरे और सीढ़ी को ध्वस्त कर कब्जा खाली कराया।

ध्वस्त की जाएंगी सलेमपुर मुसलमाना रोड पर बनीं 10 अवैध दुकानें- निगम के उपनेता विपक्ष एवं जालंधर शहरी भाजपा के प्रधान पार्षद सुशील शर्मा ने अवैध निर्माण पर कार्रवाई को लेकर निगम अफसरों पर पिक एंड चूज का आरोप लगाया है। किशनपुरा में दुकान की सीलिंग के बाद जॉइंट कमिश्नर हरचरण सिंह के पास पहुंचे सुशील शर्मा ने कहा कि शिकायत की अनदेखी की जा रही है जबकि भाजपा से संबंधित लोगों को जानबूझ कर निशाना बनाया जा रहा है। सलेमपुर मुसलमाना रोड पर पाली हिल काॅलोनी के नजदीक 10 दुकानें और एक काॅमर्शियल बिल्डिंग बगैर मंजूरी के बन रही है, लेकिन लेंटर डालने के बाद भी कोई

कार्रवाई नहीं की गई है। जबकि दूसरे इलाके में आनन-फानन में कार्रवाई की जा रही है, अफसरों से निगम हाउस की मीटिंग में जवाब मांगा जाएगा। उधर, जॉइंट कमिश्नर ने बताया कि अवैध रूप से बन रही दुकानों पर कार्रवाई के लिए निर्देश दे दिए गए हैं, अभी फाइल उनके पास नहीं आई है। फाइल आते ही आदेश दे देंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें