मास्टर सलीम vs पंजाब पुलिस:बुझदिली न दिखाने की बात कहने वाले सब इंस्पेक्टर पर भड़के गायक, बोले- उसका मास्क भी नाक से नीचे था

जालंधर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह तस्वीर गुरुवार की है, जिसमें मास्टर सलीम(लाल कपड़े में) चालान काटने वाले सब इंस्पेक्टर भारत भूषण के साथ बात कर रहे हैं। इसमें सब इंस्पेक्टर का मास्क नाक से नीचे है। - Dainik Bhaskar
यह तस्वीर गुरुवार की है, जिसमें मास्टर सलीम(लाल कपड़े में) चालान काटने वाले सब इंस्पेक्टर भारत भूषण के साथ बात कर रहे हैं। इसमें सब इंस्पेक्टर का मास्क नाक से नीचे है।
  • फगवाड़ा में सब इंस्पेक्टर भारत भूषण ने काटा था विदाउट मास्क होने पर मास्टर सलीम का चालान

फगवाड़ा में बिना मास्क चालान काटे जाने का मामला उजागर होने के बाद मशहूर गायक मास्टर सलीम ने ऑडियो मैसेज जारी कर सफाई दी और सब इंस्पेक्टर के उन्हें बुझदिली न दिखाने के लिए कहने पर कड़ी नाराजगी जताई। मास्टर सलीम ने कहा कि जिस सब इंस्पेक्टर भारत भूषण ने उनका चालान काटा, उनका मास्क भी नाक के नीचे था। मास्टर सलीम ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि सब इंस्पेक्टर ने उनके साथ क्या दुश्मनी निकाली, जो इस तरह उनके साथ अपमानजनक व्यवहार किया। हालांकि मास्टर सलीम ने कहा कि वो कानून की इज्जत करते हैं और उसका पालन करने वाले हैं, वो इस बारे में कुछ नहीं कहेंगे।

गाड़ी से बाहर बुला फोटो खिंचाई और चालान काट दिया

मास्टर सलीम ने कहा कि पहले पुलिस वालों ने ही उन्हें गाड़ी से बाहर बुलाया। उनके साथ फोटो खिंचवाई। जब वहां खड़े पुलिस कर्मियों ने फोटो खिंचाई तो उन्होंने भी मास्क नहीं पहना था।

मेरे बड़े अफसर जानकार, लेकिन फोन नहीं किया

मास्टर सलीम ने हा कि पंजाब पुलिस हमें सुरक्षा देती है। मैं उनकी इज्जत करता हूं। बहुत से बड़े अफसर मेरे जानकार हैं, फिर भी मैंने किसी को फोन नहीं किया। चाहता तो कर सकता था। मास्टर सलीम ने कहा कि जब भी उन्हें कहा गया तो वो प्रशासन का साथ देते रहे। पिछले चुनाव में उन्हें वोट डालने की अपील के लिए यूथ आइकन बनाया गया था। उन्होंने अपना पूरा सपोर्ट दिया।

फिर बहानेबाजी-हेयर सर्जरी से कानों में सूजन तो मास्क उतारा था

मास्टर सलीम ने कहा कि उन्होंने हेयर सर्जरी कराई थी। इसकी वजह से उनके कानों तक सूजन आ गई थी। इसी वजह से दर्द होने पर उन्होंने मास्क उतारा था। वह पीछे से मास्क पहनकर ही आए थे। हालांकि फिर उन्होंने यह भी कहा कि मास्क उन्होंने पुलिस कर्मचारियों के साथ फोटो खिंचवाने के लिए उतारा था।

खबरें और भी हैं...