पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस कार्रवाई:उत्तर प्रदेश से पंजाब में अफीम की सप्लाई देने आया तस्कर जालंधर से गिरफ्तार

जालंधर2 महीने पहले
गिरफ्तार किए तस्कर के साथ पुलिस टीम
  • 120 ग्राम अफीम बरामद, साथियों के बारे में पूछताछ कर रही पुलिस

उत्तर प्रदेश से अफीम की तस्करी करने पंजाब पहुंचे तस्कर को कमिश्नरेट पुलिस की टीम ने जालंधर से गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 120 ग्राम अफीम बरामद की गई है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि वह यह अफीम किसे सप्लाई करने के लिए आया था ताकि अफीम तस्करी से जुड़े दूसरे तस्करों के बारे में भी पता लगाया जा सके।

पुलिस को देख फेंका अफीम का ​​​​लिफाफा

थाना डिवीजन नंबर तीन के SHO मुकेश कुमार ने बताया कि बुधवार को एएसआई सतपाल सिंह पुलिस पार्टी के साथ दमोरिया पुल पर गश्त कर रहे थे तो इस दौरान किशनपुरा की तरफ से एक युवक पैदल आता दिखाई दिया। शक होने पर पुलिस टीम ने उसे रोका और पूछताछ शुरू कर दी। आरोपी ने अपना नाम अमित कुमार पुत्र महावीर सिंह निवासी गांव आदपुर थाना बसोली जिला बदायूं उत्तर प्रदेश बताया।

पुलिस पार्टी की पूछताछ देख वह घबरा गया और उसने अपने हाथ में पकड़ा एक लिफाफा सड़क के किनारे फेंक दिया लेकिन पुलिस टीम ने उसे देख लिया। पुलिस ने लिफाफे को उठाकर उसकी जांच की तो उसमें से अफीम बरामद हुई। आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का केस दर्ज कर लिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

और पढ़ें