पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुबह सवा 5 बजे हुई कार्रवाई:जालंधर में 3.50 किलो अफीम समेत तस्कर गिरफ्तार, बिहार से डिलीवरी देने पहुंचा था पंजाब

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तस्कर से बरामद हुई अफीम के बारे में जानकारी देते पुलिस अफसर। - Dainik Bhaskar
तस्कर से बरामद हुई अफीम के बारे में जानकारी देते पुलिस अफसर।

बिहार से अफीम की डिलीवरी देने पंजाब पहुंचे तस्कर को पुलिस ने जालंधर में गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उसके बैग से 3.50 किलो अफीम बरामद हुई। तस्कर सुबह सवा 5 बजे पैदल ही इसकी डिलीवरी देने निकला था ताकि उस समय नाइट कर्फ्यू का वक्त खत्म होने के बाद पुलिस रिलेक्स हो और वो अपना काम कर सके। हालांकि इसके बावजूद वह बच नहीं सका। यह तस्कर किसे अफीम की डिलीवरी देने जा रहा था और अफीम किससे लेकर आया था? इसके बारे में जालंधर रूरल पुलिस के अफसर पूछताछ कर रहे हैं।

सुबह-सुबह पैदल ही आ रहा था, कंधे पर बैग टंगा देख हुआ शक

ASI सलिंदर सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम ने सैदपुर रोड पर पुरानी चुंगी शाहकोट के नजदीक नाकाबंदी कर रखी थी। इसी दौरान एक व्यक्ति शाहकोट की तरफ से पैदल आता दिखाई दिया। उसके कंधे पर वजनदार बैग टंगा था। जिसे देखकर पुलिस को उसके पास नशीली दवा होने का संदेह हुआ। इसके बाद शाहकोट के सब इंस्पेक्टर बलकार सिंह मौके पर पहुंचे। पूछताछ में उक्त व्यक्ति ने बताया कि उसका नाम शंभू मंडल है और वह बिहार के गया जिले के थाना बाराचट्टी अधीन आते गांव धनगई का रहने वाला है।

गजटेड अफसर को ही तलाशी की बात कही

इसके बाद पुलिस ने उसके बैग की तलाशी लेने की बात कही तो उसने कानून अनुसार अपनी तलाशी किसी गजटेड अफसर से ही कराने की बात कही। इसके बाद DSP अजय सिंह को मौके पर बुलाया गया। उनकी हाजिरी में शंभू मंडल के बैग की तलाशी ली गई तो उसमें प्लास्टिक के लिफाफे में भरी 3.50 किलो अफीम बरामद हुई। पुलिस ने अफीम को जब्त कर आरोपी शंभू मंडल के खिलाफ NDPS एक्ट का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...