पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोठी के लिए मांग रहा था पैसे:मोहाली ESI अस्पताल की स्टाफ नर्स को बिजली बोर्ड का SDO तैनात पति दहेज के लिए कर रहा था प्रताड़ित, जालंधर में केस दर्ज

जालंधर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इस मामले में आरोपी सास-ससुर व देवर की भूमिका की भी पुलिस जांच करेगी। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
इस मामले में आरोपी सास-ससुर व देवर की भूमिका की भी पुलिस जांच करेगी। - प्रतीकात्मक फोटो

मोहाली के ESI अस्पताल की स्टाफ नर्स को उसका बिजली बोर्ड (अब पावरकॉम) में SDO तैनात पति दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। स्टाफ नर्स के मुताबिक पति उससे अपने मायके से कोठी के लिए पैसे लाने के लिए कहता था। उसने पुलिस को इसकी शिकायत की तो जांच के बाद आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

SDO अकालजोत की थी दूसरी शादी

हरीपुर की रहने वाली नीतू ने शिकायत दी थी कि उसकी अकालजोत से दूसरी शादी हुई थी। उसका पहली पत्नी से तलाक हो गया था। नीतू के मुताबिक उसे कहा जाता था कि जिससे पहली शादी हुई थी, वो लड़की कार लेकर आई थी, इसलिए उसके मां-बाप कोठी के पैसे दें। इसके अलावा उसे प्रताड़ित किया जाता था कि ससुराल वाले घर में सब क्लास वन अफसर हैं, जबकि वो क्लास थ्री की नौकरी करती है। यही नहीं, उसे कहा जाता कि जब अकालजोत की बहन की शादी हुई तो उसके अकाउंट में 8 लाख रुपए ट्रांसफर किए थे। नीतू ने आरोप लगाया कि उसने भी अपनी सैलरी से अकालजोत के अकाउंट में 5 लाख रुपए ट्रांसफर किए हैं।

स्टाफ नर्स ससुराल जाने को थी तैयार, SDO व उसके घरवाले नहीं माने

पुलिस की जांच रिपोर्ट के मुताबिक गांव हरीपुर की रहने वाली नीतू की शादी मोहाली के सेक्टर 65 के फेज टू में रहने वाले बिजली बोर्ड के SDO अकालजोत सिंह के साथ हुई थी। नीतू मोहाली के ESI अस्पताल में सरकारी स्टाफ नर्स है। शादी समारोह में लड़की वालों ने लड़के वालों को सोने के गहने भी दिए थे। इसके बाद नीतू ने अकालजोत को अलग-अलग मौकों पर पैसे भी ट्रांसफर किए। शादी के बाद पति-पत्नी के बीच झगड़ा रहने लगा।

दोनों पक्षों के बीच माेहाली में भी एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत देने का काम चलता रहा। मामले की जांच के दौरान नीतू ससुराल जाने को तैयार थी, लेकिन SDO व उसका परिवार इसके लिए राजी नहीं हुआ। मोहाली में भी SDO ने शिकायत दी थी, लेकिन फिर उसकी आगे कोई पैरवी नहीं की। इससे साफ है कि वह नीतू को अपने घर नहीं रखना चाहता।

SDO का परिवार भी जांच के घेरे में

पुलिस के मुताबिक- SDO अकालजोत के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। नीतू ने अपने सास-ससुर व देवर के खिलाफ भी आरोप लगाए हैं। अब केस दर्ज करने के बाद पुलिस इस मामले में उनकी भूमिका की भी जांच करेगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें