पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:रंधावा-मसंदां में रोड पर टाइलें लगाने का काम शुरू करवाया

जालंधर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बरसात में रोड पर पानी जमा होने से लोगों को आ रही थी परेशानी

रंधावा मंसदा में बाबा मागू शाह जी के दरबार की तरफ जाने वाली रोड की हालत को सुधारने क लिए पंचायत की तरफ से टाइलें लगाने का काम शुरू करवा दिया गया है। बरसात में सबसे ज्यादा परेशानी राहगीरों और संगत को माथा टेकने में आती थी।  समस्या का हल निकालने के लिए जनरल सेक्रेटरी सुरिंदर साबी ने मेंबरों से अपील की थी। लोगों की आस्था और समस्या को देखते हुए गांव की पंचायत, चौधरी हरबंस लाल मल्ल और सोढी राम माही ने 25-25 हजार रुपए रास्ता बनाने के लिए दिए। सुरिंदर साबी और दविंदर बिल्ला ने बताया कि पंचायत ने भी इस काम के लिए पूरा सहयोग किया है।

टाइलें लगाने के काम का उद््घाटन पंच जसवीर कौर ने गांव की महिलाओं के साथ किया। क्योंकि महिलाओं की बड़ी देर से मांग थी कि रोड पर टाइलें लगाई जाए ताकि साफ सफाई भी सही ढंग से हो सके। यहां सरपंच मोहिंदपाल, जनरल सेक्रेटरी दविंदर बिल्ला, उप-प्रधान पवन कुमार पम्मी, रॉकी रंधावा, अमरीक सिंह, टहल दास और गोरा माही आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें