पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेलवे का फैसला:आज से 50 में मिलेगा 10 रुपए में मिलने वाला प्लेटफॉर्म टिकट

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिटी रेलवे स्टेशन पर 10 रुपए में मिलने वाला प्लेटफॉर्म अब 50 रुपए में मिलेगा। रेलवे ने उक्त फैसला स्टेशन पर भीड़ घटाने के लिए किया, जिसे शुक्रवार शाम को लागू कर दिया गया। यह नियम 15 जून तक मान्य होगा। डीआरएम राजेश अग्रवाल ने बताया कि भारत सरकार कोविड-19 बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए उपाय कर रही है।

इसी कड़ी में रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए फिरोजपुर मंडल के सभी स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकट के दाम में वृद्धि की गई है। श्री माता वैष्णो देवी कटरा, अमृतसर, लुधियाना, जम्मू तवी, जालंधर सिटी, ऊधमपुर, पठानकोट, पठानकोट कैंट, जालंधर कैंट, फगवाड़ा, ब्यास और फिरोजपुर कैंट पर प्लेटफॉर्म टिकट 50 रुपए की कर दी गई है।

उन्होंने कहा कि एक साल से प्लेटफॉर्म टिकट बंद थी, जिसे अब शुरू कर दिया गया है। सिटी स्टेशन के रेलवे अधिकारी ने बताया कि जब ट्रेनों का संचालन पूरी तरह से हो रहा था तो कोविड से पहले हर रोज 1000 के करीब प्लेटफॉर्म टिकट बिकते थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें