पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:जेआईटी चेयरमैन के खिलाफ स्टेट कमीशन ने जारी किए वारंट

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आदेश न मानने के चलते एक और केस में स्टेट कमीशन ने जालंधर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट चेयरमैन के खिलाफ जमानती वारंट जारी किए हैं। अश्वनी मल्होत्रा ने 2011 में सूर्या एनक्लेव एक्सटेंशन स्कीम में 2.60 लाख रुपए जमा करवाकर 153 गज का फ्लैट अलॉट करवाया था। ट्रस्ट ने 5 साल बाद 7 जून, 2016 को फ्लैट की अलाॅटमेंट की। अलाॅटी ने 25 फीसदी कीमत 16 लाख 85 हजार रुपए जमा करवाने के बाद जब फ्लैट का कब्जा मांगा तो ट्रस्ट ने नहीं दिया।

6 अगस्त 2019 को ट्रस्ट के खिलाफ स्टेट कमीशन में केस दायर किया गया, 23 जनवरी 2020 को जजमेंट आई और कमीशन ने 9% ब्याज के साथ 20 हजार मुआवजा देने के निर्देश दिए। लेकिन ट्रस्ट ने कमीशन के निर्देश नहीं माने। अश्वनी ने फिर 14 जुलाई को एक्जीक्यूशन फाइल की गई, लेकिन 3 महीने बाद भी आदेश न मानने के चलते कमीशन ने 19 अक्टूबर को पुलिस कमिश्नर के माध्यम से चेयरमैन के खिलाफ जमानती वारंट जारी किए गए। ट्रस्ट की तरफ से करीब 25 लाख रुपए की पेमेंट फ्लैट अलाॅटी को लौटानी होगी। इसमें 24 नवंबर तक का टाइम दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें