पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भगत सिंह चौक:ट्रैफिक पुलिस की कड़ी कार्रवाई: फगवाड़ा गेट से लेकर भगत सिंह चौक तक दुकानदारों के अवैध कब्जे हटवाए

जालंधर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुकानों के बाहर लगे वाहनों को हटवाने के लिए कहते पुलिस मुलाजिम।
  • वार्निंग भी दी, दोबारा कब्जे किए तो सामान जब्त करने का साथ-साथ चालान भी किए जाएंगे

ट्रैफिक पुलिस ने फगवाड़ा गेट से लेकर भगत सिंह चौक तक दुकानदारों की ओर से किए गए अवैध कब्जे हटवाए। उन्हें वार्निंग भी दी गई। एडीसीपी गगनेश कुमार और इंस्पेक्टर जसपाल सिंह ने फगवाड़ा गेट और भगत सिंह चौक के दुकानदारों से कहा कि वे अपना सामान बाहर रोड पर न लगाएं। इससे ट्रैफिक जाम होता है। ट्रैफिक जाम होने से पब्लिक तो परेशान होती ही है साथ में उन्हें भी काफी परेशानी होती है। लोग अपने वाहनों को पार्किंग वाली जगह पर पार्क करें ताकि रोड पर वाहनों का आना जाना सही ढंग से हो सके।

पार्किंग में खड़ी करें गाड़ी, बाजार में नहीं
एडीसीपी गगनेश कुमार ने कहा कि शिकायत मिली थी कि दुकानदारों द्वारा किए गए अवैध कब्जों के कारण जाम लग रहा है। मौके पर देखा कि दुकानदारों ने अपना सामान रोड के बीचों-बीच तक रखा हुआ था। सभी दुकानदारों को वार्निंग दी गई। पार्किंग के लिए भगत सिंह चौक के पास और फगवाड़ा गेट के पास पुड्‌डा की जगह है। लोग बाजारों में वाहन पार्क न करें। सोमवार को निगम की टीम को साथ लेकर बाजारों में दोबारा से दौरा किया जाएगा। अगर दुकानदारों द्वारा ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं किया तो उनके चालान काटे जाएंगे और सामान भी जब्त किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें