पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालंधर में बर्निंग कार:हाईवे पर स्विफ्ट कार के इंजन में आग लगी; स्टेयरिंग भी हो गया था जाम, स्पीड कम होने से बड़ा हादसा टला

जालंधर3 महीने पहले
कार में लगी आग और उसे बुझाने की कोशिश करते लोग।
  • जालंधर-पानीपत हाईवे पर मोदी रिसॉर्ट के पास हुआ हादसा
  • कार चालक बाल-बाल बचा

जालंधर-पानीपत हाईवे पर मोदी रिसॉर्ट के पास चलती कार के इंजन में आग लग गई। इससे पहले उसकी लाइटें बंद हुईं और फिर स्टेयरिंग जाम हो गया। हालांकि उस वक्त स्पीड कम होने की वजह से कार चालक उसे रोककर बाहर निकलने में कामयाब रहा। बाद में कार के ऊपर पानी और रेत डालकर आग बुझाई गई।

मनदीप सिंह ने बताया कि वह गुरुद्वारा तल्हन साहिब से सेवा कर घर लौट रहे थे। जब वो हाईवे पर पहुंचे तो उस वक्त गाड़ी की स्पीड 20 किलोमीटर प्रति घंटे की थी। अचानक गाड़ी की लाइट बंद हो गई। वह कुछ समझ पाते, इससे पहले कार का स्टेयरिंग भी जाम हो गया। उन्हें कुछ समझ नहीं आया तो उन्होंने ब्रेक मारकर कार को रोक दिया।

जैसे ही वो बाहर निकले तो देखा कि बोनट के नीचे से धुआं निकल रहा है। बोनट उठाया तो उसके अंदर इंजन में आग लगी हुई थी। इसके बाद आसपास के लोग उनकी मदद के लिए पहुंचे। तब तक पुलिस की टीम भी वहां आ चुकी थी। सबने मिलकर रेत और पानी डालकर आग बुझाई। मनदीप सिंह ने कहा कि अगर कार की स्पीड ज्यादा होती तो बड़ा हादसा हो सकता था, क्योंकि अचानक स्टेयरिंग लॉक होने की वजह से जान खतरे में पड़ सकती थी।

खबरें और भी हैं...