पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

5.33 लाख की लूट में नया खुलासा:टाइल्स कारोबारी को लूटने वाले 3 लुटेरों को सैलून मालिक ने किराए पर कमरा लेकर दी थी पनाह, गिरफ्तार

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह तस्वीर टाइल्स कारोबारी को लूटने वाले लुटेरों की है, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar
यह तस्वीर टाइल्स कारोबारी को लूटने वाले लुटेरों की है, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
  • लूटी गई रकम में से 1.76 लाख बरामद, 3.40 लाख पहले ही कर लिए गए थे रिकवर

जेपी नगर में टाइल्स कारोबारी गगन अरोड़ा से गनप्वाइंट पर 5.33 लाख लूटने वाले तीनों लुटेरे वारदात के बाद एक सैलून मालिक के किराए के कमरे में छुपे थे। पूछताछ में इसका खुलासा होने के बाद पुलिस ने सैलून मालिक को भी गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, इस मामले में लूटी गई रकम में से 1.76 लाख रुपए और बरामद कर लिए गए हैं। 3.40 लाख रुपए पुलिस पहले ही तीनों लुटेरों की गिरफ्तारी के वक्त रिकवर कर चुकी है।

सैलून वाले को पता था, लूट की वारदात करके आए हैं

लुटेरों से पूछताछ में पता चला कि वारदात को अंजाम देने के बाद गुरप्रीत गुरी, बॉबी व इंद्रजीत बस्ती गुजां में A-One सैलून चलाने वाले मुराद सलमानी निवासी ग्रोवर कॉलोनी के किराए पर लिए कमरे में छुप गए थे। यह कमरा सलमानी ने बलवीर कौर नामक महिला से पन्नू बिहार बस्ती पीरदाद में लिया था। वारदात के बाद व गिरफ्तारी से पहले तक तीनों लुटेरे उसी कमरे में रह रहे थे। मुराद सलमानी को भी लूट की वारदात के बारे में सब कुछ पता था। इसलिए उसे लुटेरों को पनाह देने के केस में गिरफ्तार कर जमानत पर छोड़ दिया गया।

चकमा देने के लिए रखे थे एक जैसे दो मोटरसाइकिल

तीनों लुटेरों ने पुलिस व चश्मदीदों को चकमा देने के लिए एक जैसे दो मोटरसाइकिल रखे हुए थे। पुलिस ने जो मोटरसाइकिल गिरफ्तारी के वक्त बरामद किया, उसे आरोपी सिर्फ घूमने के लिए इस्तेमाल करते थे। वहीं, बिना नंबर का इसके जैसा ही मोटरसाइकिल वारदात में इस्तेमाल किया जाता था, जिसे अब पुलिस ने पन्नू बिहार बस्ती पीर दाद से बरामद कर लिया है।

मोबाइल स्नेचिंग के बाद करने लगे बड़ी लूट

यह लुटेरे पहले मोटरसाइकिल पर स्नेचिंग करते थे। उन्होंने नकोदर चौक व जगजीवन राम चौक के नजदीक से मोबाइल छीने थे। हालांकि उसमें ज्यादा फायदा न होने और पुलिस के न पकड़ पाने से उनका हौंसला बढ़ गया और उन्होंने टाइल्स कारोबारी को लूट लिया।

घर के बाहर हुई थी लूट, मुठभेड़ के बाद पकड़े गए थे 2 लुटेरे

दो हफ्ते पहले टाइल्स कारोबारी गगन अरोड़ा से उस वक्त लूट हुई थी, जब वो फैक्ट्री से कार में घर पहुंचे। मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने पहले उनके पैर की तरफ फायरिंग की और फिर बैग लेकर भाग निकले थे। इस मामले में 4 दिन पहले पुलिस ने पहले कोर्ट कॉम्पलेक्स के बाहर से गुरप्रीत गुरी को पकड़ा गया। इसके बाद राज नगर में रेड कर उसके दो साथियों बॉबी व इंद्रजीत को पकड़ा गया। इनमें बॉबी ने पुलिस पर फायरिंग भी की थी। इस संंबंध में लूट के बाद पुलिस ने उनके खिलाफ कातिलाना हमले का भी केस दर्ज कर लिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें