पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कर्फ्यू की पाबंदियां 10 अप्रैल तक बढ़ींं:लॉकडाउन की अफवाहों को प्रशासन ने किया खारिज, सख्ती बढ़ेगी

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए पंजाब सरकार ने जहां नाइट कर्फ्यू की पाबंदियों को 10 अप्रैल तक बढ़ा दिया है। वहीं जिला प्रशासन ने रेस्टोरेंट, बार, कैफे, होटल ढाबे और गेदरिंग वाली जगहों पर सख्ती बढा़ने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही प्रशासन की ओर से लॉकडाउन लगाने की संभावना से इंकार किया गया है। होली के बाद मंगलवार को हुई मीटिंग के बाद हालातों को देखते हुए दस दिन तक इसे बढ़ा दिया गया है।

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए लॉकडाउन लग सकता है, इन चर्चाओं पर विराम लगाते हुए जिला प्रशासन की ओर से कहा गया कि अभी लॉकडाउन लगाने पर काेई विचार नहीं किया जा रहा है।

इधर; श्रमिकों के लिए वैक्सीनेशन शुरू
अब कोविड वायरस से सुरक्षा देने वाले टीकाकरण से श्रमिकों को भी जोड़ा जाएगा। डीसी घनश्याम थोरी ने ऑनलाइन मीटिंग करके सभी कारोबारी संगठनों को अपने श्रमिकों को टीकाकरण से जोड़ने के लिए प्रेरित किया है। इसी दौरान फोकल पॉइंट में जिला उद्योग केंद्र के सहयोग से पहले दिन कैंप भी लगाया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें