• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • The Bank Officer Took Him Out Of The House For Not Getting The FD Of 25 Lakhs, Used To Tease Him By Saying That Vehla Ram And Piddi Gupta

जालंधर में बोलने-सुनने में लाचार पत्नी का दहेज उत्पीड़न:बैंक अफसर ने 25 लाख की FD न मिलने पर घर से निकाला, वेहला राम व पिद्दी गुप्ता कहकर चिढ़ाते थे

जालंधर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। - प्रतीकात्मक फोटो

बैंक में प्रोबेशनरी अफसर (PO) तैनात पति ने बोलने व सुनने में लाचार (डीफ एंड डंब) पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया। यहां तक कि उसे वेहला राम व पिद्दी गुप्ता जैसे नाम लेकर चिढ़ाते थे। फिर FD के 25 लाख न मिले तो पत्नी को घर से निकाल दिया। मामले की शिकायत पुलिस तक पहुंची तो आरोपी पति के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में सास-ससुर व ननदों को पुलिस ने जांच में क्लीन चिट दे दी।

पति का भी एक्सीडेंट की वजह से हाथ कटा

लड़की के मुताबिक वह बोलने व सुनने में असमर्थ है। जब उसका बैंक में PO तैनात व्यक्ति से रिश्ता हुआ तो उन्हें बता दिया था। बैंक वाले अफसर का भी एक्सीडेंट की वजह से एक हाथ कट गया था। उनकी शादी प्रेजिडेंट होटल के नजदीक पेटल बैंक्वेट हॉल में हुई। जिसमें बारातियों की अच्छी आवभगत के साथ गहने भी दिए गए। लड़की के मुताबिक शादी के बाद पति को पता चला कि उसके नाम पर माता-पिता ने 25 लाख की FD कराई है। वह उसे मांगने लगा और ताने मारने लगा कि उन्हें तो मर्सिडीज कार चाहिए थी लेकिन तेरे मां-बाप ने घटिया दहेज दिया।

विवाहिता का आरोप, पति ने नहीं बनाए संबंध, दूसरी लड़की से नाजायज रिश्ते

विवाहिता के मुताबिक वह हनीमून मनाने मालदीव गए थे जबकि शादी की पहली एनीवर्सरी पर शिमला घूमने गए थे। उसके बावजूद पति ने उसके साथ कोई संबंध नहीं बनाए। फिर फरवरी महीने में उसे घर से बाहर निकाल दिया। वह तब तक घर के बाहर रही, जब तक उसके मां-बाप नहीं आ गए। विवाहिता ने यह भी आरोप लगाया कि पति के किसी दूसरी लड़की के साथ नाजायज रिश्ते हैं। जिसके बाद उसने वॉट्सऐप चैट भी पुलिस को दी।