पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • The City's Four Highways, Milk, Fruits, Vegetables And Ambulances Will Be Closed From 12 To 3 Pm

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आवाजाही पर रोक:शहर से बाहर जाने वाले चार हाईवे 12 से 3 बजे तक बंद रहेंगे दूध, फल, सब्जियों और एंबुलेंस पर कोई रोक-टोक नहीं होगी

जालंधर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चक्का जाम करने से पहले रैली निकालते हुए भारतीय किसान यूनियन और किसान संघर्ष कमेटी के सदस्य।- भास्कर - Dainik Bhaskar
चक्का जाम करने से पहले रैली निकालते हुए भारतीय किसान यूनियन और किसान संघर्ष कमेटी के सदस्य।- भास्कर
  • ट्रैफिक पुलिस मदद करेगी दिक्कत आए तो डायल करें 0181-1073, 0181-2227296

संयुक्त किसान मोर्चे की काॅल पर शनिवार को चक्का जाम के समर्थन में अलग-अलग किसान जत्थेबंदियां चार हाईवे 12 से 3 बजे तक जाम करेंगी। किसानों का समर्थन अकाली दल और सामाजिक संगठन भी करेंगे। इस दौरान पीएपी चौक, किशनगढ़, प्रतापपुरा और विधिपुर हाईवे पर किसान समर्थक रास्ता बंद करके आवाजाही रोकेंगे। दूसरी तरफ जहां जरूरी वस्तुओं दूध, फल, सब्जियों की गाड़ियों पर कोई रोक नहीं लगेगी, वहीं एंबुलेंस निकलवाने का पूरा प्रबंध रहेगा। राहगीरों को मंजिल तक पहुंचने के लिए वैकल्पिक रास्ते ट्रैफिक पुलिस बताएगी।

कई प्राइवेट स्कूल और काॅलेज आज बंद रहेंगे, केएमवी में प्रैक्टिकल एग्जाम स्थगित, सभी सरकारी स्कूल खुलेंगे

लड़ाई केंद्र सरकार से, जनता से नहीं : किसान यूनियन
भाकियू राजेवाल के यूथ प्रधान अमरजोत सिंह और जिला जालंधर ईकाई के प्रधान मनदीप सिंह समरा ने कहा कि उनकी लड़ाई केंद्र सरकार से है। केंद्र सरकार ने 26 जनवरी को ट्रैक्टर मार्च के दौरान कई किसानों को गिरफ्तार किया जबकि इंटरनेट, बिजली सेवा बंद कर दी। उधर, जिला अकाली दल के शहरी प्रधान कुलवंत सिंह मन्नण ने बताया कि जाम का समर्थन करेंगे।

एडीसीपी बोले- ट्रैफिक पुलिस के 140 मुलाजिम तैनात रहेंगे
जाम को लेकर अगर किसी को परेशानी आती है तो ट्रैफिक पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 0181-1073 और 01812227296 पर संपर्क किया जा सकता है। एडीसीपी गगनेश कुमार ने बताया कि जहां कहीं भी प्रदर्शन किए जा रहे हैं, वहां ट्रैफिक पुलिस के 140 मुलाजिम तैनात रहेंगे। जाम में फंसे वाहन चालक को उसकी मंजिल तक पहुंचने के लिए वैकल्पिक रास्ता भी बताया जाएगा।

खालसा कॉलेज में सुबह 9 से 11 बजे तक होगा प्रैक्टिकल, उसके बाद छुट्‌टी रहेगी

किसान समर्थकों की काॅल के चलते शहर के कई स्कूल और काॅलेज आज बंद रहेंगे जबकि 6 फरवरी को होने वाले प्रैक्टिकल एग्जाम भी स्थगित कर दिए गए हैं। स्कूल प्रबंधकों का कहना है कि विद्यार्थियों को परेशानी से बचाने के लिए उक्त फैसला लिया गया है। शनिवार को एपीजे स्कूल, एपीजे कॉलेज, सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट, एमजीएन स्कूल बंद रहेंगे। वहीं, खालसा कॉलेज में 9 से 11 बजे तक प्रैक्टिकल एग्जाम लिया जाएगा। केएमवी कॉलेज में जाम के चलते प्रैक्टिकल एग्जाम पोस्टपोन कर दिया है। दूसरी तरफ सभी सरकारी स्कूल खुले रहेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें