• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • The Crook Came Inside On The Pretext Of Buying Jewellery; He Ran Away By Picking Up Two Chains And A Ring, The Partner Was Already Sitting Outside After Starting The Car.

जालंधर के दयानंद चौक स्थित ज्वेलर्स शॉप से चोरी:ज्वेलरी खरीदने के बहाने अंदर आया बदमाश, दो चेन व एक अंगूठी उठाकर भाग निकला; बाहर पहले ही कार स्टार्ट कर इंतजार कर रहा था साथी

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदमाशों की कार के पीछे दौड़ता दुकान मालिक। - Dainik Bhaskar
बदमाशों की कार के पीछे दौड़ता दुकान मालिक।

जालंधर के गढ़ा में सोमवार शाम को ज्वेलरी खरीदने के बहाने आए बदमाश ने चोरी कर ली। वह ज्वेलरी शॉप से दो चेन व एक अंगूठी लेकर भाग निकला। बाहर उसका साथी पहले ही कार स्टार्ट करके बैठा था। ज्वेलरी शॉप के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी की फोटो कैद हो गई है। हालांकि उनकी कार का नंबर नहीं मिला। वारदात की सूचना मिलते ही थाना डिवीजन नंबर 7 की पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल ज्वेलरी शॉप मालिक के बयान दर्ज कर पुलिस आरोपियों को ट्रेस करने में जुट गई है।

जानकारी देते दुकान मालिक अनिल भारद्वाज।
जानकारी देते दुकान मालिक अनिल भारद्वाज।

गढ़ा में दयानंद चौक पर पारस भारद्वाज ज्वेलर्स के मालिक अनिल भारद्वाज ने बताया कि शाम को उनकी शॉप के बाहर एक होंडा सिटी कार आकर रुकी। उसमें से एक व्यक्ति अंदर आया। उसने कहा कि उसे 10 से 15 ग्राम की चेन खरीदनी है। उन्होंने उसे चेन दिखानी शुरू कर दी। इसके बाद वह और ज्वेलरी भी देखने लगा।

दुकान के अंदर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ बदमाश (टोपी में)।
दुकान के अंदर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ बदमाश (टोपी में)।

15 मिनट बैठा रहा, फिर ज्वेलरी उठाकर भाग निकला

वह करीब 15 मिनट तक दुकान के भीतर रहा। इसके बाद जैसे ही शॉप मालिक का ध्यान बंटा तो आरोपी वहां से दो चेन व एक अंगूठी लेकर बाहर भाग निकला। वह पीछा करते हुए बाहर आए तो देखा कि आरोपी पहले से वहां स्टार्ट खड़ी कार में बैठा और दोनों वहां से भाग निकले। चोरी हुई ज्वेलरी की कीमत करीब सवा लाख रुपए है।

टोपी से छुपाया चेहरा

बदमाश ने टोपी पहन रखी थी। जब वह ज्वेलरी शाॅप के अंदर आने लगा तो पहले उसने बाहर लगा CCTV कैमरा देख लिया। इसलिए वह नीचे मुंह कर चला ताकि उसका चेहरा कैमरे में कैद न हो। अंदर भी उसने टोपी लगाए रखी। हालांकि मोबाइल पर बात करते वक्त ऊपर देखने से उसका चेहरा कैमरे में कैद हो गया। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

मौके पर कार्रवाई करती पुलिस।
मौके पर कार्रवाई करती पुलिस।

बयान दर्ज कर सीसीटीवी खंगाल रहे, नाकों को भी किया अलर्ट

थाना डिवीजन 7 से पहुंचे ASI सतविंदर सिंह ने बताया कि ज्वेलरी शॉप मालिक के बयान दर्ज कर लिए हैं। कार का नंबर शाॅप की सीसीटीवी में कैद नहीं हुआ, इसलिए दूसरी जगहों पर लगे कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस के सभी नाकों को सूचना देकर अलर्ट कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...