पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • The Dead Body Of A Young Man Missing For 72 Hours Was Found From Bein, 2 Friends Arrested, The Government Teacher Posted In Hoshiarpur Had Left The Wife In The Maiden House In Gadha And Came To The Village

किडनैपिंग का केस दर्ज:72 घंटे से लापता युवक का बेईं से मिला शव, 2 दोस्त अरेस्ट,होशियारपुर में तैनात सरकारी टीचर पत्नी को गढ़ा में मायके घर छोड़कर आ गया था गांव

जालंधर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हरदीप सिंह बंटी की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
हरदीप सिंह बंटी की फाइल फोटो।

सरकारी टीचर अनुराधा के संदिग्ध हालात में 72 घंटे से लापता 35 साल के पति हरदीप सिंह बंटी का शव हमीरी खेड़ा की बेईं से मिला है। शव पुलिस ने गांव चित्तेयाणी के रहने वाले एलबर्ट मसीह और उसके भाई टोनी की निशानदेही पर बरामद किया है। दोनों भाइयों का दावा है कि बंटी उनका दोस्त था। कभी एकसाथ नशा करते थे। 9 सितंबर की शाम बंटी से मिले तो नशे का सेवन किया। तब बंटी की ओवरडोज से मौत हो गई थी। वे घबराए गए तो शव जंगराल के पास बेईं में फेंक आए थे। थाना सदर की पुलिस ने दोनों भाइयों पर किडनैपिंग का केस दर्ज कर जांच के दायरे में लेकर आई थी।

शव मिलने के बाद केस में एक साजिश की तहत हत्या और सबूत खुर्द-बुर्द करने की धाराएं जोड़ी गई हैं। एसएचओ सुखदेव सिंह का कहना है कि पूछताछ के बाद ही वे कह सकते हैं कि बंटी की हत्या कैसे की गई। लाश का बुधवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा, ताकि मौत का कारण सामने आ सके। गांव चित्तेयाणी के रहने वाले 38 साल के किसान गुरदीप सिंह ने पुलिस को बताया कि उनके छोटे भाई हरदीप सिंह बंटी की करीब दो साल पहले गढ़ा के दीवान नगर की रहने वाली अनुराधा से शादी हुई थी। अनुराधा सरकारी टीचर है और उनकी पोस्टिंग होशियारपुर में है तो दोनों पति-पत्नी वहीं रहते हैं।

सीसीटीवी में 2 दोस्त बंटी के साथ बाइक पर जाते दिखे तो दर्ज किया था केस

बंटी के भाई ने बताया कि 9 सिंतबर को दोनों पति-पत्नी जालंधर आए थे। वह पत्नी को मायके घर छोड़कर गांव चित्तेयाणी आ गया था। दोपहर करीब तीन बजे बिना बताए चला गया था। उसका मोबाइल फोन भी बंद आने लगा था। उसके लापता होने की सूचना थाने में दी थी। इस बीच एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई थी, जिसमें बंटी गांव में रहते दोनों भाइयों के साथ बाइक पर जाते देखा गया था। पुलिस ने दोनों भाई के खिलाफ किडनैपिंग का केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने दोनों भाई को कस्टडी में लेकर एडीसीपी अश्वनी कुमार की सुपरविजन में पूछताछ शुरू की तो खुलासा हुआ। पुलिस दोनों को बेईं पर लेकर गई, मगर लाश आगे बह चुकी थी। पुलिस बेईं से बंटी की लाश को तलाशते हुए हमीरी खेड़ा पहुंच गई। यहां बेईं से लाश बाहर निकाली गई।

खबरें और भी हैं...