पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • The Elderly Couple Escaped The House With The Help Of A Housekeeper Carrying Millions Of Ornaments, Feeding Intoxicants In Lentils, A Fire Broke Out In The Room While Leaving, After 4 Days, There Was An Open Case

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मेड रखने से पहले बरतें सावधानी:जालंधर में नौकरानी ने दाल में नशा मिलाकर बुजुर्ग दंपती को खिलाया, लाखों के गहने लेकर फरार; कमरे में आग भी लगाई, घुटन हुई तो बची जान

जालंधर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नौकरानी की कोशिश थी कि इसे आग लगने का हादसा बनाकर वह साजिश में कामयाब हो जाएगी लेकिन जब बुजुर्ग सकुशल बाहर निकाल लिए गए तो वो घर से फरार हो गई। -प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
नौकरानी की कोशिश थी कि इसे आग लगने का हादसा बनाकर वह साजिश में कामयाब हो जाएगी लेकिन जब बुजुर्ग सकुशल बाहर निकाल लिए गए तो वो घर से फरार हो गई। -प्रतीकात्मक फोटो।
  • शाहकोट में बजाज टू-व्हीलर्स एजेंसी गोयल मोटर्स मालिक के घर में हुई वारदात
  • बुजुर्ग दंपती को आग से झुलसाकर मारने की थी साजिश, महिला की नींद खुलने से फेल हुई प्लानिंग
  • 6 साल पहले रखी गई थी नौकरानी, पुलिस ने नौकरानी के खिलाफ दर्ज किया केस

शाहकोट में गोयल मोटर्स के मालिक के घर बड़ी घटना सामने आई है। यहां दिल्ली की कंपनी के जरिए 6 महीने पहले रखी नौकरानी ने बुजुर्ग दंपती को दाल में नशीली दवा मिलाकर खिला दी। फिर रात को उनकी आलमारी से लाखों रुपए के गहने लेकर फरार हो गई। जाते वक्त वह उनके कमरे में बेड को आग लगा दरवाजे को भी लॉक कर गई ताकि बुजुर्ग दंपती की मौत होने पर उसकी करतूत का किसी को पता न चले। हालांकि धुएं की घुटन की वजह से बुजुर्ग महिला की आंख खुल गई और शोर मचाने पर उनके बेटाें ने खिड़की व दरवाजे तोड़कर बुजुर्ग दंपति को बाहर निकाल लिया।

करीब 4 दिन बाद दंपती को होश आया तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई। इसके बाद उन्होंने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की। अब पुलिस ने नौकरानी सुशीला के खिलाफ IPC की धारा 307, 381, 436 व 120B के तहत केस दर्ज कर लिया है।

इंटरनेट पर विज्ञापन देखकर मेड को रखा था

शाहकोट के मोहल्ला करतार नगर की रहने वाली सीता गोयल ने बताया कि उनके दो बेटे मनीष गोयल व अमित गोयल हैं। जो बजाज कंपनी की टू-व्हीलर एजेंसी गोयल मोटर्स चलाते हैं। इसके अलावा उनका शैलर व आढ़त का कारोबार भी है। बेटों ने उनके व पिता रमेश गोयल की देखभाल के लिए एक नौकरानी रखनी थी। उन्होंने इंटरनेट पर जेवी कंपनी का विज्ञापन देखा।

आपसी बातचीत के बाद कंपनी ने सुशील नाम की लड़की को उनकी देखभाल के लिए घर भेज दिया। पिछले 6 महीने से वह दोनों की देखभाल कर रही थी। जिस वजह से वह घर के अलग-अलग कमरों में आती-जाती रहती थी और उसके घर के बारे में सब कुछ पता चल चुका था।

दाल में थी मिठास, दम घुटने से आंख खुली तो कमरे में फैला था धुआं

30 जनवरी की रात को वह रोटी खा रहे थे तो उन्हें दाल में कुछ मिठास महसूस हुई, तो उन्होंने उसे पूरा नहीं खाया। इसके बाद रोटी खाकर सब अपने कमरों में चले गए। रात करीब 10-11 बजे दम घुटने से जोर-जोर से खांसी आने लगी तो दंपती की नींद खुल गई। सीता गोयल ने देखा कि उनके कमरे में काफी धुआं फैला हुआ था। उनके साथ वाले सिंगल बैड को आग लगी हुई थी।

उन्होंने पति राजेश गोयल को उठाने की कोशिश की लेकिन बेहोशी की वजह से वो नहीं उठे। उन्होंने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद उन्होंने जोर-जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया।

शोर सुनकर बेटों ने बाहर निकाला, 4 दिन बाद आया होश, नौकरानी हुई फरार

घटना के दौरान दूसरे कमरे में सो रहे उनके बेटे अमित ने शोर सुन लिया। अमित ने अपने माता-पिता के कमरे को खोलने की कोशिश की लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद अमित ने खिड़की व दरवाजा तोड़कर उन दोनों को बाहर निकाला। तब तक उनका दूसरा बेटा भी आ गया था। फिर दोनों को तुरंत लुधियाना के DMC अस्पताल में ले गए। जहां 4 दिन तक वह बेहोशी की हालत में पड़े रहे। ठीक होने के बाद वे घर लौटे तो देखा कि उनकी नौकरी सुशीला फरार है।

उन्होंने आलमारी चेक की तो उसमें से लाखों रुपए के गहने भी गायब थे, जिसकी लिस्ट वो तैयार कर रहे हैं। नौकरानी की कोशिश थी कि इसे आग लगने का हादसा बनाकर वह साजिश में कामयाब हो जाएगी लेकिन जब बुजुर्ग सकुशल बाहर निकाल लिए गए तो वो घर से फरार हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें