लॉकडाउन 4.0 / फगवाड़ा गेट, चहार बाग, भगत सिंह चौक की इलेक्ट्राॅनिक्स मार्केट हफ्ते में पांच दिन खुलेगी

X

  • एसोसिएशन की दुकानदारों से अपील- प्रशासन की गाइडलाइन के मुताबिक ही खोलें दुकानें

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

जालंधर. फगवाड़ा गेट, चहार बाग, भगत सिंह चौक, मिलाप रोड और शेर-ए-पंजाब इलेक्ट्राॅनिक्स मार्केट की करीब 450 दुकानें बुधवार और रविवार बंद रहने के अलावा अन्य सभी दिनों में खुलेंगी। फैसला मार्केट के तीनों एसोसिएशनों ने प्रशासन के साथ मिलकर लिया है।

एसो. ने कहा है कि यदि कोई दुकानदार जिला प्रशासन के नियमों को खिलाफ दुकान खोलेगा या फिर शेड के बाहर दुकान लगाएगा तो उसकी कोई मदद नहीं की जाएगी। दुकानें सुबह 10 से शाम 6 बजे तक खुलेंगी। पुलिस प्रशासन से सभी दुकानों को खोलने की अनुमति मिलने के बाद शनिवार को यहां पर दुकानदारों ने अपना अपना सामान दुकानों के बाहर लगा दिया।

इस पर प्रशासन ने कहा कि जो लोग शेड के बाहर सामान रखेंगे, उनके खिलाफ 188 के तहत पर्चा दर्ज किया जाएगा। एसोसिएशन के अमित सहगल, राकेश कपूर और बलजीत सिंह का कहना है कि उन्होंने एसडीएम को आश्वासन दिया है कि उनकी गाइड लाइन के तहत ही दुकानें खोली जाएंगी।

ये दुकानें सुबह 7 से 6 बजे तक खुलेंगी

सिटी की मोबाइल-कंप्यूटर रिपेयर और पंक्चर की दुकानें सुबह 7 से शाम 6 बजे तक खोलने की छूट रहेगी। स्पेयर पार्ट्स शॉप भी खुलेंगी। नए टायरों की सप्लाई, लकड़ी की दुकानें खोलने, साइकिल और इनवर्टर-वाटर प्यूरीफायर रिपेयर की शॉप भी दुकानदार भी इसी समय के अनुसार अपनी दुकानें खोल सकेंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना