पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • The Family Was Sitting In A Distance From The Bus, Got The Bus Stopped Outside The Police Station And Before Handing It Over To The Family, The Family Beat Up

युवक ने युवती के फाेटाे खींचे:बस में डिस्टेंस से बैठा था परिवार, थाने के बाहर बस रुकवा पकड़वाया और पुलिस को सौंपने से पहले परिवार ने की मनचले की धुनाई

आदमपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिजनों ने फाेटाे डिलीट करवाने के बाद युवक पर कार्रवाई नहीं करवाई। - Dainik Bhaskar
परिजनों ने फाेटाे डिलीट करवाने के बाद युवक पर कार्रवाई नहीं करवाई।

बस में युवती काे अकेले देख एक मनचले ने माेबाइल से फाेटाे खींचने शुरू कर दिए। काेराेना के कारण युवती की मां और भाई अलग सीट पर बैठे थे। शनिवार दाेपहर बस जालंधर से होशियारपुर के लिए निकली थी। 3 बजे बस थाने के सामने राेकी गई।

युवती के परिजनाें और सवारियों ने युवक की पहले धुनाई की फिर पुलिस के हवाले कर दिया। बस में सवार एक व्यक्ति ने बताया के जैसे ही बस जालंधर से रवाना हुई। युवक ने लड़की को अकेली समझ फाेटाे खींचने शुरू कर दिए। लड़की को भनक लगी तो उसने मां को बताया। तभी लड़की का भाई जो पिछली सीट पर बैठा था, उसे शक हुआ तो उसने युवक से पूछताछ की। बाद में उसे आदमपुर पुलिस के हवाले कर मोबाइल में से फोटो डिलीट करवाए।

युवती की मां के पैर छू माफी मांगी
थाने में युवक ने लड़की की मां के पांव छूकर माफी मांगी। एएसआई ने युवक काे कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी। एएसआई नरिंदर सिंह ने कहा कि लड़की के परिजनों के कहने पर कार्रवाई नहीं की। युवक नकोदर बस स्टैंड पर खिलौने बेचता है। बोला- बड़ी गलती हाे गई। प्लीज छड्ड दो, दोबारा तुसी मैनूं एथे नहीं देखूंगे।

खबरें और भी हैं...