पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:मीटरों के साथ छेड़छाड़ कर ठगी करने वाले को भेजा जेल

जालंधर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मीटरों के साथ छेड़छाड़ कर ठगी मारने और खुद को सरकारी मुलाजिम बताने वाले अजय गांधी को एक दिन के रिमांड के बाद गुरदासपुर जेल भेज दिया गया है। पावरकॉम की इंफोर्समेंट विंग की टीम ने 13 जुलाई 2020 को अजय गांधी को गुरुद्वारा भाट सिंह सभा मोहल्ला अजीत सिंह नगर का मीटर गलत ढंग से बदलने को लेकर पकड़ा था।

इसके बाद एंटी पावर थेफ्ट थाने में अजय गांधी के खिलाफ बिजली एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया गया था। रिमांड के दौरान आरोपी गांधी ने माना है कि उसने गलत मीटर लगाए हैं। इंफोर्समेंट विंग के डिप्टी चीफ इंजीनियर रजत शर्मा ने बताया कि गांधी ने बचने के लिए हाईकोर्ट में जमानत लगाई थी, लेकिन कोर्ट ने रद्द कर दी।

एंटी पावर थेफ्ट थाने की टीमों ने गांधी के ठिकानों पर छापेमारी की। लगातार बढ़ रहे गिरफ्तारी के दबाव को न झेलते हुए आखिर गांधी ने 28 जनवरी को सरेंडर कर दिया। उसे रिमांड पर लिया गया था और शनिवार को गुरदासपुर जेल में भेज दिया गया है।

रजत शर्मा ने बताया कि रिमांड के दौरान अजय गांधी ने बताया कि 2-4 मीटर जो उसके पास थे, वे गंदे नाले में फेंक दिए। वह डिप्रेशन का शिकार हो गया है और अब उसे नहीं पता कि उसने मीटर लगाए कहां।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें