पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैंक लूटकांड:गार्ड के दिल को चीर गई थी गोली, मौके पर हो गई थी मौत, मोबाइल डंप और सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही पुलिस

जालंधर/आदमपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आदमपुर के कालरा गांव में वीरवार दोपहर करीब डेढ़ बजे यूको बैंक की ब्रांच में चार नकाबपोश लुटेरे गनमैन की हत्या कर वहां से 5.98 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए थे। वारदात को 36 घंटे का समय बीत जाने के बावजूद पुलिस लुटेरों के बारे में कुछ भी पता लगाने में असफल रही हैं।

उधर, लुटेरों की गोली का शिकार बने 52 साल के गार्ड सुरिंदर पाल की लाश का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल मेंं किया गया। गार्ड के छाती में गोली मारी गई थी। गोली दिल चीरती हुई निकल गई थी। दिल में गोली लगने से कुछ पल भी ही गार्ड की मौत हो गई। लाश को पोस्टमार्टम के बाद फैमिली के हवाले कर दिया गया

पुलिस को नहीं मिला लुटेरों का सुराग

लूटकांड को अंजाम देने वाले चारों नकाबपोश लुटेरों का पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। लुटेरों का सुराग लगाने के लिए दोआबा जोन के पुलिस थानों में लुटेरों की सीसीटीवी फुटेज भेजी गई है। लुटेरों को ट्रेस करने के लिए पुलिस होशियारपुर से आदमपुर एरिया तक सीसीटीवी फुटेज जांच रही है। पुलिस ने मोबाइल डंप भी उठाया है। एक टीम पैदल ही रूट का पता लगाने के लिए पब्लिक से बात कर रही है, ताकि पता चल सके कि लुटेरे कौन से रास्ते से आए थे।

पुलिस यह मान कर चल रही है कि लुटेरों ने पुलिस को गच्चा देने के लिए पगड़ी बांधी थी। टांडा के पास बैंक में हुई लूट के तार इन लुटेरों से जुड़े रहे हैं। दोनों वारदातों में एक बात क्लियर है कि लुटेरे पगड़ीधारी थे और वे चार थे। इन में से एक लुटेरे को चलने में दिक्कत हो रही रही थी। पुलिस ने 4 संदिग्ध लोगों को कस्टडी में लेकर पूछताछ की, मगर उनका मामले से कोई लेन-देन नहीं निकला है।

एसपी (डी) मनप्रीत सिंह का कहना है कि लुटेरे ट्रेस करने के लिए विशेष टीमें जांच के लिए भेजी गई है। शुक्रवार दोपहर एसएएसपी देहाती संदीप कुमार गर्ग ने कालरा गांव में घटना स्थल का दौरा किया। बाद में शहीद गनमैन सुरिंदरपाल सिंह के गांव डरोली कलां गए जहां उनका संस्कार किया गया। उधर गांव कालरा में यूको बैंक की ब्रांच रोजाना की तरह खुली तो थी लेकिन लोग बैंक में किसी भी काम के लिए नहीं आए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें