पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रेम प्रसंग में हत्या:पांच माह पहले की थी लव मैरिज, ससुरालियों ने युवक को अगवा कर मार डाला, नौ लोगों के खिलाफ केस दर्ज

अजनाला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भट्ठे के पास मिला गुरप्रीत का शव। - Dainik Bhaskar
भट्ठे के पास मिला गुरप्रीत का शव।
  • अजनाला के घुक्केवाली गांव के भट्टे के पास से मिला शव, 9 पर केस

गांव पंधेर के एक प्रेमी जोड़े ने सितंबर में लव मैरिज की थी। इससे नाराज युवती के परिजनों ने युवक को अगवा करके मार डाला। मृतक की पहचान गुरप्रीत के रूप में हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। थाना झंडेर के प्रभारी मनतेज सिंह ने बताया कि मृतक के भाई के बयान पर नौ लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्जकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है।

मृतक के भाई राजू सिंह ने बताया कि लोगों ने सूचना दी गुरप्रीत ईंटों के भट्टे पड़ा हुआ था। इसके बाद जब वहां पहुंचा तो गुरप्रीत की मौत हो चुकी थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी कि उसके भाई का शव उक्त जगह पर मिला है, जिसके बाद वह पहुंचे और कार्रवाई में जुटी।

शादी के बाद से नाराज थे युवती के परिजन...
तक के भाई राजू सिंह ने बताया कि उसका भाई गुरप्रीत सिंह का गांव की ही लड़की हरप्रीत कौर के साथ प्रेम संबंध था। इसके बाद दोनों ने 22 सितंबर को शादी कर ली। इस शादी से हरप्रीत कौर के परिवार वाले खुश नहीं थे और रंजिश रखे हुए थे कि उनकी मर्जी के बिना शादी हुई है।

उसने बताया कि उसका भाई शनिवार को घर से काम के लिए निकला था। इसी दौरान हरप्रीत कौर के भाई गुरप्रीत सिंह, मलकीत सिंह, पिता ससुर जगीर सिंह, चाचा कश्मीर सिंह निवासी महद्दीपुरा व पांच अज्ञात लोगों कार में सवार होकर आए और उसके भाई को अगवा करके ले गए और उसकी हत्या करके उसका शव गुरु का बाग के नजदीक स्थित ईंटों के भट्टे के नजदीक फेंक दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें