पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शाहकोट में वारदात:गोयल मोटर्स के मालिक के पैरेंट्स को नौकरानी ने दाल में खिला दी नशीली दवा; बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर गहने-नकदी चुराए, अरेस्ट

जालंधर/शाहकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दिल्ली की कंपनी से रखी नौकरानी ने सबूत मिटाने को सिलेंडर खोल लगा दी आग
  • बुजुर्ग माता-पिता को डीएमसी लुधियाना में दाखिल करवाया, 4 दिन बाद आई होश

शाहकोट में गोयल मोटर्स के मालिक के घर में दिल्ली की कंपनी द्वारा 6 महीने पहले रखी गई नौकरानी सुशील ने शोरूम मालिकों के माता-पिता को दाल में नशीली दवा मिलाकर खिला दी और लाखों रुपए और गहने चोरी कर लिए। वारदात में उसका साथ फिल्लौर के तेहंग गांव में रहने वाले लखविंदर ने दिया था। उससे उसकी दोस्ती सोशल साइट पर हुई थी। थाना शाहकोट के एसएचओ सुरिंदर कुमार के मुताबिक लखविंदर ने ही सुशील को सलाह दी थी कि सबूत मिटाने के लिए कमरे में आग लगा दे।

पुलिस के मुताबिक कमरे में धुआं हो गया तो बुजुर्ग महिला की आंख खुल गई और उसने शोर मचा दिया। इसके बाद साथ वाले कमरे में सो रहे बेटे अमित ने दरवाजा तोड़कर माता-पिता को बाहर निकाला और डीएमसी, लुधियाना दाखिल करवाया। पुलिस ने आरोपी नौकरानी सुशील के खिलाफ धारा 307, 381, 436 व 120-बी के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि आरोपियों ने गैस सिलेंडर की पाइप खोलकर आग लगा दी थी लेकिन सिलेंडर में गैस कम थी तो धमाका नहीं हुआ। अब उसके साथी लखविंदर को भी इसी केस में नामजद किया है। पुलिस ने नौकरानी सुशील और लखविंदर को गिरफ्तार कर लिया है।

मां बोलीं- नौकरानी ने दाल दी, मीठी लगी तो पूरी नहीं खाई, इसलिए बच गए

शाहकोट के मोहल्ला करतार नगर की रहने वाली सीता गोयल ने बताया कि उनके दो बेटे मनीष गोयल व अमित गोयल बजाज कंपनी की टू-व्हीलर एजेंसी गोयल मोटर्स चलाते हैं। उनका शैलर व आढ़त का कारोबार भी है। बेटों ने उनके व पिता रमेश गोयल की देखभाल के लिए नौकरानी रखी, जो छह माह से बुजुर्ग दंपति की देखभाल कर रही थी। वह घर के अलग-अलग कमरों में आती-जाती रहती थी और उसके घर के बारे में सब कुछ पता चल चुका था। सीता गोयल ने बताया कि 30 जनवरी की रात दाल कुछ मीठी लगी तो उन्होंने पूरी नहीं खाई।

खाना खाकर सब अपने कमरों में चले गए। रात करीब 10 बजे दम घुटने से जोर-जोर से खांसी आने लगी तो उनकी नींद खुल गई। देखा तो उनके बेड को आग लगी हुई थी। पति को उठाने की कोशिश की लेकिन वे बेहोश थे। दरवाजा खोलने की कोशिश की तो नहीं खुला। दूसरे कमरे में बेटा सो रहा था तो उसने शोर सुन लिया। उसने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन नहीं खुला। आखिर पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़कर दोनों को बाहर निकाला। तब तक उनका दूसरा बेटा भी आ गया था। फिर दोनों को तुरंत डीएमसी लुधियाना में ले गए, जहां 4 दिन बाद होश आया। ठीक होने के बाद वे घर लौटे तो देखा कि उनकी नौकरानी सुशील फरार थी। अलमारी से लाखों के गहने और कैश गायब था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें