• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • The Mother Reached The Police Station Crying And Said Went To Work In Greece After Spending 7 Lakhs, Then The Video Of Beating The Son Came, Now I Do Not Know Where Is He, The Agents Are Not Telling Anything?

जालंधर में एजेंटों के जाल में फंसा बेटा:रोते हुए थाने पहुंची मां बोली- 7 लाख खर्च कर ग्रीस काम करने गया था, फिर बेटे को पीटने का वीडियो आया, अब पता नहीं- वो कहां है, एजेंट भी कुछ नहीं बता रहे?

जालंधर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जालंधर में एक युवक अच्छी कमाई की आस में ग्रीस गया लेकिन एजेंटों के जाल में ऐसे फंसा की उसका कोई अता-पता नहीं चल रहा। उन्होंने करीब 7 लाख रुपए खर्च किए थे। इसके बाद एक दिन वॉट्सऐप पर वीडियो आई कि उनके बेटे को पीटा जा रहा है। अब उनसे 5 लाख रुपए और मांगे जा रहे हैं। उन्हें नहीं पता कि बेटा कहां और किस हालत में है। पीड़ित मां ने थाने पहुंचकर पुलिस को फरियाद सुनाई तो अब चार आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने ठगी का केस दर्ज कर लिया है।

रेलवे में कंटेनर सिक्योरिटी का काम करता था, साथी ने दिया एजेंट का पता

फिल्लौर के गांव रामगढ़ की रहने वाली जोगिंदर कौर ने बताया कि उनका बेटा कुलदीप सिंह शादीशुदा है। वह रेलवे में कंटेनरों की सिक्योरिटी का काम करता था। उसके साथ भिंदर नाम का व्यक्ति भी काम करता था। भिंदर ने ही कुलदीप को बताया कि लुधियाना के खैहरा बेट के प्रितपाल सिंह ने उसके बेटे को ग्रीस भेजा है। कुलदीप ने घर आकर मां को सारी बात बताई। जिसके बाद उनका बेटा कुलदीप दामाद सोनू सिंह के साथ प्रितपाल के घर गए। वहां प्रितपाल व उसका बेटा गगनदीप सिंह मिला। उन्होंने कहा कि वो कुलदीप को ग्रीस भेज देंगे और इसके बदले में 7 लाख रुपए लगेंगे। उसका बेटा सोनू ग्रीस में है और यहां से भेजे लोगों को काम पर लगवाता है।

7 लाख में हुआ सौदा, रुपए देने के बाद कराई ग्रीस की फ्लाइट

उन्होंने घर आकर सलाह की और प्रितपाल व गगनदीप को घर बुलाया। जिसके बाद उनके बीच 7 लाख में सौदा तय हो गया। इसके बाद उन्होंने 70 हजार रुपए व पासपोर्ट उन्हें दे दिए। इसके बाद उनके बेटे कुलदीप सिंह का वीजा आया तो उन्होंने गगनदीप के अकाउंट में 2.50 लाख रुपए डाल दिए। इसके बाद 2 लाख रुपए के यूरो लेकर दिए। उन्होंने कुलदीप को कहा कि यह यूरो सोनू व विक्की को दे देना। इसके बाद उन्होंने कुलदीप की दिल्ली से ग्रीस की फ्लाइट करवा दी।

बेटे से बात होती है और आरोपी कुछ बता रहे

अब उन्हें वॉट्सऐप नंबर से एक वीडियो आई है। जिसमें उनके बेटे कुलदीप सिंह के साथ मारपीट की जा रही है। उनसे 5 लाख रुपए और मांगे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि एजेंट प्रितपाल सिंह, गगनदीप सिंह, सोनू व विक्की ने मिलकर उनके साथ विदेश भेजने के नाम पर ठगी की। उनकी न तो बेटे से बात होती है और न ही उन्हें पता है कि उनका बेटा कुलदीप सिंह कहां है?। इसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रितपाल सिंह, गगनदीप सिंह, सोनू व विक्की के खिलाफ ठगी का केस दर्ज कर लिया है।