पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • The Next Day Of Marriage Anniversary, The Beautician Hangs Her Life, The Textile Businessman Husband And The Brother in law Are Responsible For The Death

कर्ज चुकाने के लिए छीन लेते थे कमाई:मैरिज एनीवर्सरी के अगले दिन ब्यूटीशियन ने फंदा लगाकर दी जान, कपड़ा कारोबारी पति और देवर निकले मौत के जिम्मेदार

जालंधर5 महीने पहले
ब्यूटीशियन की माैत के आरोपी पति को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस।
  • सुबह पति को टिफिन लेकर भेजा था दुकान पर, शाम को बेटे को पड़ोस में भेज लगाया फंदा, पति गिरफ्तार

कर्ज चुकाने के लिए कमाई छीनने से आहत ब्यूटीशियन पत्नी ने घर में फंदा लगाकर जान दे दी। ब्यूटीशियन ने एक दिन पहले ही पति व 4 साल के बच्चे के साथ मैरिज एनीवर्सरी मनाई थी। ब्यूटीशियन के पति ने बैंक व रिश्तेदारों से कर्जा ले रखा था, लेकिन उसमें घाटा होने की वजह से वो कर्जा नहीं चुका पा रहा था। इस वजह से वह पत्नी की भी कमाई छीन लेता था। पुलिस ने अब मृतक के भाई के बयान पर आरोपी कपड़ा कारोबारी पति व देवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक ब्यूटीशियन शैली।
मृतक ब्यूटीशियन शैली।

बहन व जीजा ने लिए थे बैंक से कर्जा व रिश्तेदारों से उधार, दुकान में पड़ा घाटा

कपूरथला के फगवाड़ा बस स्टैंड के नजदीक रहने वाले शुभम शर्मा ने बताया कि वह GNA इंस्टीट्यूट फगवाड़ा में होटल मैनेजमेंट में BSC कर रहा है। उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है। उसकी बहन शैली शर्मा की 5 साल पहले जालंधर के न्यू रेलवे रोड स्थित मोहल्ला इंद्रप्रस्थ के रहने वाले रिपन शर्मा के साथ हुई थी। जिससे उनका रूद्र शर्मा नाम का 4 साल का बेटा भी है। उसकी बहन शैली शर्मा व जीजा रिपन शर्मा ने कामकाज के लिए बैंक से कर्जा लेने के साथ रिश्तेदारों से भी रुपए उधार लिए थे। जिससे जिसकी वजह से जीजा ने जालंधर कैंट में रेडिमेड गार्मेंट्स की दुकान खोली थी। इस दुकान में उन्हें काफी घाटा पड़ा। उधार देने वाले पैसे वापस मांग रहे थे।

खुदकुशी पर विलाप करते परिजन।
खुदकुशी पर विलाप करते परिजन।

पति परेशान कर ले लेता था पैसे, फोन पर बताती थी परेशान बहन

उसकी बहन अलग तौर पर ब्यूटी पार्लर का काम करती थी। वह वहां से पैसे कमाती थी तो जीजा रिपन शर्मा उसे परेशान कर सारे पैसे छीन लेता था। इसके अलावा कर्जा चुकाने के लिए वह और पैसे की मांग करता था। जिसकी वजह से बहन शैली बहुत परेशान रहती थी। इसके बारे में उसकी बहन फोन कर उसे बताती थी।

जीजा ने ही फोन कर बताया, तेरी दीदी ने फंदा लगा लिया

शुक्रवार शाम को उसे जीजा रिपन शर्मा का फोन आया कि तेरी दीदी शैली शर्मा ने घर में पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी है। जिससे उसकी मौत हो गई। वह तुरंत परिवार के लोगों को लेकर मोहल्ला इंद्रप्रस्थ पहुंचा और बहन की पंखे से लटकते हुए लाश देखी। उसने कहा कि उसकी बहन शैली को जीजा रिपन शर्मा व उसका भाई सोनू शर्मा पैसों के लिए परेशान करते थे, इसी वजह से तंग आकर बहन ने खुदकुशी कर ली।

पति बोला- मैरिज एनीवर्सरी पर बाहर खाना खाकर आए थे

इस बारे में पति रिपन शर्मा ने कहा कि गुरुवार को उनकी मैरिज एनीवर्सरी थी। वो बेटे के साथ बाहर खाना खाने गए थे। वहां से लौटने के बाद कोई ऐसी बात नहीं हुई थी। शुक्रवार सुबह भी रोजाना की तरह उसने खाने का टिफिन तैयार कर मुझे दिया था। उसे तो शाम को पता चला कि शैली ने फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली है।

खबरें और भी हैं...