• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • The Politics Of Punjab Heats Up Due To The Slap, Sukhbir Asks CM Channi You Are Kitta; On This Question, The Congress MLA Had Beaten The Young Man.

थप्पड़कांड से गरमाई पंजाब की सियासत:सुखबीर ने CM से पूछा - तू की कीत्ता; इसी सवाल पर कांग्रेसी MLA ने युवक को पीटा था

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुखबीर बादल ने सीएम के साथ पंजाब कांग्रेस से भी सवाल पूछा। - Dainik Bhaskar
सुखबीर बादल ने सीएम के साथ पंजाब कांग्रेस से भी सवाल पूछा।

पठानकोट के भोआ विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस MLA जोगिंदरपाल द्वारा युवक को थप्पड़ मारने को लेकर पंजाब की सियासत गरमा गई है। विधायक जोगिंदरपाल ने युवक द्वारा डेवलपमेंट को लेकर तू की कीत्ता? (तूने क्या किया?) सवाल पूछने पर थप्पड़ मार दिया था। अब शिरोमणि अकाली दल (बादल) के प्रधान सुखबीर बादल ने सीधे सीएम चरणजीत चन्नी को टारगेट कर दिया। उन्होंने सीएम और पंजाब कांग्रेस को ट्वीट कर टैग करते हुए पूछा कि तू की कीत्ता? अकाली दल ने अब इस बारे में तू की कीत्ता हैशटेग भी शुरू कर दिया है।

सुखबीर बादल ने कहा कि भोआ के कांग्रेसी विधायक ने युवक को इसलिए थप्पड़ मार दिया कि उसने अपने लोकतांत्रिक अधिकार का इस्तेमाल किया। विधायक से यही पूछा कि उसने क्या किया? वह सवाल पूछने वाले उस युवक के साथ हैं। अब वह सीएम चन्नी और पंजाब कांग्रेस से पूछते हैं कि 2017 में उन्होंने जो चुनावी वादे किए थे, उनका क्या किया? पिछले 5 वर्षों में पंजाब के लिए उन्होंने क्या किया? सुखबीर ने विधायक के थप्पड़ मारते हुए की वीडियो भी ट्वीट की है।

बिक्रम मजीठिया की सीएम को चेतावनी
बिक्रम मजीठिया की सीएम को चेतावनी

मजीठिया बोले - CM कार्रवाई करें वरना अकाली दल घर घेरेगा
पूर्व अकाली मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने भी थप्पड़कांड पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक और सिविलाइज्ड सोसाइटी में MLA की यह करतूत कतई बर्दाश्त नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि एक अनुसूचित जाति के युवक को कांग्रेस के वादे के बारे में पूछा गया था। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर CM चरणजीत चन्नी ने कार्रवाई के आदेश नहीं दिए तो अकाली दल विधायक के घर का घेराव करेगा।

अकाली दल का कांग्रेस पर वार
अकाली दल का कांग्रेस पर वार

इस बारे में अकाली दल की तरफ से भी कहा गया कि पंजाब में विधायक से सवाल पूछना गुनाह हो गया। कांग्रेसी किसी को बोलने तक नहीं देते। यह बेहद शर्मनाक है।

सवाल पूछने वाले युवक को थप्पड़ मारते विधायक जोगिंदर पाल
सवाल पूछने वाले युवक को थप्पड़ मारते विधायक जोगिंदर पाल

विधायक ने खुद पीटा, गनमैनों से भी पिटवाया
​​​​​​​
पठानकोट में कांग्रेसी विधायक जोगिंदरपाल किसी धार्मिक समारोह में हिस्सा लेने गए थे। वहां जब वे अपने काम के कसीदे पढ़ रहे थे तो अचानक एक युवक ने सवाल पूछ लिया। पहले तो पुलिस वालों ने उसे बाहर निकाल दिया। फिर विधायक ने खुद उसको बुलाकर माइक पकड़ाया। युवक ने विधायक से पूछ लिया कि 'तू की कीत्ता'। तू शब्द सुनकर विधायक भड़क गए और युवक को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद भी विधायक और गनमैन युवक को पीटते रहे और फिर मारते-मारते बाहर निकाल दिया।

खबरें और भी हैं...