• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • The Rogue, Who Was On Parole From Jail, Started Robbery As Soon As He Came Out, Arrested With Illegal Pistol On A Fake Number Bike

होशियारपुर के क्रिमनल की बदमाशी:जेल से पैरोल पर बाहर आए बदमाश ने की लूटपाट; जाली नंबर की बाइक व अवैध पिस्तौल समेत गिरफ्तार

जालंधरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपियों के साथियों का पता लगाने के लिए पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
आरोपियों के साथियों का पता लगाने के लिए पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। - प्रतीकात्मक फोटो
  • होशियारपुर के गढ़शंकर का रहने वाला है आरोपी युवक, साथियों के बारे में पूछताछ कर रही पुलिस

जेल से पैराेल पर छूटा कैदी बाइक पर जाली नंबर लगा अवैध हथियार से लूट के लिए निकल पड़ा। इसकी भनक लगी तो पुलिस ने नाका लगा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया बदमाश होशियारपुर के गढ़शंकर का रहने वाला है। अब उसके दूसरे साथियों के बारे में पता लगाने के लिए पुलिस पूछताछ कर रही है।

ASI सोहन सिंह ने बताया कि सोमवार शाम को वह अड्‌डा लांबड़ा में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें पता चला कि होशियारपुर के गढ़शंकर थाने के अधीन आते गांव बिलड़ो का रहने वाला राकेश कुमार इलाके में लूटपाट करता है। उसे कैद की सजा हुई है, लेकिन इन दिनों वह पैरोल पर बाहर आया हुआ है। इस बदमाश के पास अवैध हथियार हैं और राहगीरों को डरा-धमकाकर वह रुपए व गाड़ियां लूटते हैं।सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने सिंघा गांव के मोड़ पर नाकाबंदी कर दी। वहां पुलिस ने राकेश को गांव सिंघा से मेन हाइवे पर नकोदर रोड की तरफ आते पकड़ लिया।

पुलिस को देख उसने भागने की कोशिश भी की लेकिन फिर भी पुलिस ने उसे काबू कर लिया। उस वक्त वह लूटी बाइक पर सवार था। जिस पर जाली नंबर PB08E-2397 लगा हुआ था जबकि असली नंबर PB24C-8267 है। पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो कैद की सजा काट रहे राकेश से पुलिस को 12 बोर का एक देसी रिवॉल्वर व 32 बोर के दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए।पुलिस ने मोटरसाइकिल की डिक्की की तलाशी ली तो उसमें से बाइक की असल RC भी बरामद हुई। जो होशियारपुर के गढ़शंकर के गांव सौली के रहने वाले बलविंदर सिंह की थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड लेने की तैयारी शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...