• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • The Security Guard Who Was Injured In A Road Accident Brought To The Hospital, The Car Rider, The Family Said Died Due To Lack Of Treatment.

भड़के परिजनों का प्रदर्शन:सड़क हादसे में जख्मी सिक्योरिटी गार्ड को अस्पताल ले आया कार सवार, परिजन बोले- इलाज न होने से मरा

जालंधर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल के बाहर विलाप करते परिजन। - Dainik Bhaskar
अस्पताल के बाहर विलाप करते परिजन।

सड़क हादसे में जख्मी हुए सिक्योरिटी गार्ड की मौत से भड़के परिजनों ने जालंधर में वर्कशॉप चौक स्थित प्राइवेट अस्पताल के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने सड़क जाम करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने वहां से खदेड़ दिया। परिजन का आरोप है कि जख्मी का अस्पताल ने इलाज नहीं किया। वहीं, अस्पताल प्रबंधकों का दावा है कि जख्मी को मृत हालत में ही यहां लाया गया था। फिलहाल शव वारिसों को सौपकर मामला शांत करा दिया गया है। मामले की जांच के लिए शाहकोट पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

मोगा के चक्क सिंह पुरा गांव का बलविंदर सिंह सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। शाहकोट में गुरुवार दोपहर किसी कार वाले ने उसे टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। इसके बाद कार वाला उसे उठाकर वर्कशॉप चौक के पास अस्पताल में ले आया। इसके बाद परिवार वाले उसे अस्पताल में तलाश करते रहे। जब वो इस अस्पताल में पहुंचे तो वहां के प्रबंधकों के साथ उनकी बहस हो गई।

मृतक के गांव से आए परमजीत सिंह व मृतक बलविंदर के भाई चरणजीत सिंह ने कहा कि अस्पताल में उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया। उन्होंने पूछा कि बलविंदर को यहां अस्पताल में कौन लेकर आया? तो इस बात को लेकर ही उनके बीच बहस हुई। परिजनों ने आरोप लगाया कि बलविंदर को अस्पताल लाने वाले के बारे में प्रबंधकों ने कोई एंट्री नहीं डाली।

उन्होंने कहा कि शव देने के बदले उनसे अस्पताल ने इलाज खर्च के नाम पर पैसे मांगे, जबकि उन्होंने अस्पताल की CCTV फुटेज देखी तो पता चला कि करीब एक घंटे तक वो बाहर बोलेरो गाड़ी में रहा और उसका इलाज नहीं किया गया। हालांकि इस संबंध में वो कोई फुटेज नहीं दिखा सके। थाना डिवीजन 4 के SHO सुखबीर सिंह ने कहा कि अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि जख्मी हो यहां मृत अवस्था में ही लाया गया था। जिसके बारे में परिजनों से बात की गई और मामला शांत हो गया है।

खबरें और भी हैं...