• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • The Snatcher Ran Away With The Envelope Containing The Cash And Mobile By Putting Spray In The Woman's Eye, The Police Was Engaged In Scouting The CCTV

वीकेंड लॉकडाउन में वारदात:महिला की आंख में स्प्रे डाल कैश व मोबाइल वाला लिफाफा ले भागे स्नेचर, पुलिस CCTV खंगालने में जुटी

जालंधरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बस स्टैंड पुलिस चौकी में बयान दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। - Dainik Bhaskar
बस स्टैंड पुलिस चौकी में बयान दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

वीकेंड लॉकडाउन के दिन रविवार सुबह बस स्टैंड के नजदीक बाइक सवार स्नेचरों ने महिला से कैश व मोबाइल वाला लिफाफा छीन लिया और भाग निकले। आरोपियों ने महिला की आंख में कोई स्प्रे डाला, जिससे लिफाफे पर उसकी पकड़ ढीली पड़ गई। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने महिला से पूछताछ की। इसके बाद अब CCTV खंगालकर स्नेचरों की तलाश की जा रही है।

स्प्रे की वजह से स्नेचर व बाइक नंबर नहीं देख सकी
महिला ने पुलिस को बताया कि वह बस्तीयात इलाके की रहने वाली है। रविवार सुबह किसी काम से बस स्टैंड के नजदीक से गुजर रही थी। तब यह वारदात हुई। बाइक सवार स्नेचर पीछे से आए। इसके बाद उसकी आंखों में स्प्रे पड़ने की वजह से जलन होने लगी और वह जमीन पर गिर पड़ी। इतनी देर में स्नेचर लिफाफा छीनकर भाग निकले। आंखों में जलन हाेने की वजह से वह स्नेचरों की शक्ल व बाइक का नंबर नहीं देख सकी।

स्नेचरों का सुराग लगा रहे : चौकी इंचार्ज
बस स्टैंड चौकी इंचार्ज मेजर सिंह ने बताया कि महिला के बयान लिए गए हैं। उससे छीने लिफाफे में 1200 रुपए और एक मोबाइल था। पुलिस आसपास के इलाकों में लगे CCTV कैमरे की फुटेज चैक कर रही है ताकि स्नेचरों का सुराग मिल सके।