पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मर्डर:पैसे के लेन-देन में तकरार पर बेटे ने सिर पर कस्सी मार किया था पिता का कत्ल

शाहकोटएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव मालूपुर में 17 सितंबर की रात पशु हवेली पर 70 साल के किसान हरबंस सिंह की हत्या के मामले में पुलिस ने बुजुर्ग के बड़े बेटे लैहंबर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को कत्ल की शिकायत लैहंबर सिंह ने ही दर्ज करवाई थी। डीएसपी वरिंदर पाल सिंह ने बताया कि लैहंबर ने बताया था कि पिता हरबंस सिंह खेतीबाड़ी करते थे और पशु रखने के लिए उन्होंने खेत में हवेली बना रखी है।

पिता रात को वहीं सोने चले जाते थे। थाना प्रभारी सुरिंदर कुमार और सब इंस्पेक्टर संजीवन सिंह ने मामले की जांच की तो पता लगा कि पिता-पुत्र में पैसे को लेकर तकरार हुई थी। छोटे बेटे प्यारा सिंह ने पूछताछ में बताया कि लैहंबर सिंह ने बैंक से दो लाख रुपए की लिमिट ली हुई थी। बैंक अधिकारी पैसा लौटाने के लिए दबाव बना रहे थे।

उसने पिता से दो लाख रुपए लेक बैंक को लौटा दिए। बाद में पिता बार-बार पैसे मांगते रहे तो दोनों में तकरार होने लगी। 17 सितंबर को लैहंबर सिंह ने शराब पी रखी थी। पिता के साथ तकरार होने के बाद जब पिता पशु हवेली में सोने के लिए चले गए तो लैहंबर भी पीछे उनके पास पहुंच गया।

वहां कस्सी से उसने पिता के सिर पर वार किया और मौके पर ही पिता की मौत हो गई। उसने कस्सी झाड़ियों में फेंक दी और घर चला गया। डीएसपी ने बताया कि आरोपी प्यारा सिंह को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ कत्ल का केस दर्ज कर वारदात में इस्तेमाल की गई कस्सी बरामद कर ली गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें