पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पंजाब प्रदेश कांग्रेस:केंद्र के किसान विरोधी ऑर्डिनेंस को कानूनी चुनौती देने की संभावनाएं तलाशेगी राज्य सरकार

नकोदरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान सुनील जाखड़ गांव लित्तरां में अकालियों पर बरसे
Advertisement
Advertisement

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान सुनील जाखड़ ने गांव लित्तरां और बतूरा में मीटिंग के दौरान कांग्रेस वर्करों को संबोधित करते कहा कि केंद्र सरकार के किसान विरोधी ऑर्डिनेंस को कानूनी चुनौती देने की संभावनाएं राज्य सरकार द्वारा तलाशी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि ऑर्डिनेंस पास कर किसानों की कमर तोड़ने की कोशिश की जा रही है।

सरकार अनाज मंडियों में सरकारी खरीद को रोककर कॉर्पोरेट घरानों को इन पर काबिज करवाना चाह रही है। अकाली नेता धरने लगाने की बजाय किसानों के बारे में सोचें और केंद्र सरकार से ऑर्डिनेंस रद्द करवाएं। उन्होंने उन्होंने अकाली दल को पंथ को दोषी बताया जिनके राज में बेअदबी की बहुत सारी घटनाएं हुई।  उन्होंने  कहा कि धान के सीजन में पानी की कमी नहीं आने दी जाएगी, जिसके लिए सभी खालों को पक्का किया जाएगा। किसानों को ट्यूबवेल के पानी के साथ-साथ नहरी पानी भी मिलेगा। इस मौके सांसद चौधरी ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुआई में कांग्रेस और मजबूत हुई है। यहां जगबीर सिंह बराड़, विधायक परगट सिंह, हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया, भिंदा सरपंच, चरण सिंह राजोवाल, इंद्रपाल सिंह मक्कड़, संदीप शर्मा गुरदीप सिंह, जंग बहादुर कोहली, जसवीर उप्पल, परमजीत सिंह रायपुर, अश्वनी कोहली, सुखजिंदर सिंह,भूपिंदर सरपंच, बलविंदर बालू, गोविंद मल मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement