पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पंजाब प्रदेश कांग्रेस:केंद्र के किसान विरोधी ऑर्डिनेंस को कानूनी चुनौती देने की संभावनाएं तलाशेगी राज्य सरकार

नकोदर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान सुनील जाखड़ गांव लित्तरां में अकालियों पर बरसे

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान सुनील जाखड़ ने गांव लित्तरां और बतूरा में मीटिंग के दौरान कांग्रेस वर्करों को संबोधित करते कहा कि केंद्र सरकार के किसान विरोधी ऑर्डिनेंस को कानूनी चुनौती देने की संभावनाएं राज्य सरकार द्वारा तलाशी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि ऑर्डिनेंस पास कर किसानों की कमर तोड़ने की कोशिश की जा रही है।

सरकार अनाज मंडियों में सरकारी खरीद को रोककर कॉर्पोरेट घरानों को इन पर काबिज करवाना चाह रही है। अकाली नेता धरने लगाने की बजाय किसानों के बारे में सोचें और केंद्र सरकार से ऑर्डिनेंस रद्द करवाएं। उन्होंने उन्होंने अकाली दल को पंथ को दोषी बताया जिनके राज में बेअदबी की बहुत सारी घटनाएं हुई।  उन्होंने  कहा कि धान के सीजन में पानी की कमी नहीं आने दी जाएगी, जिसके लिए सभी खालों को पक्का किया जाएगा। किसानों को ट्यूबवेल के पानी के साथ-साथ नहरी पानी भी मिलेगा। इस मौके सांसद चौधरी ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुआई में कांग्रेस और मजबूत हुई है। यहां जगबीर सिंह बराड़, विधायक परगट सिंह, हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया, भिंदा सरपंच, चरण सिंह राजोवाल, इंद्रपाल सिंह मक्कड़, संदीप शर्मा गुरदीप सिंह, जंग बहादुर कोहली, जसवीर उप्पल, परमजीत सिंह रायपुर, अश्वनी कोहली, सुखजिंदर सिंह,भूपिंदर सरपंच, बलविंदर बालू, गोविंद मल मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser