पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • The Third Floor Of The Sweet Shop In Nakodar Caught Fire Due To Furnace, Workers Threw Out Gas Cylinders, Big Accident Averted

हादसा टला:नकोदर में स्वीट शॉप की तीसरी मंजिल में भट्ठी के कारण लगी आग, वर्करों ने बाहर फेंके गैस सिलेंडर, बड़ा हादसा टला

जालंधर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एमसी चौक में शनिवार दोपहर करीब 3 बजे मेहंदीरत्ता स्वीट शॉप की तीसरी मंजिल में बने कारखाने में भट्ठी के कारण आग लग गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। स्वीट शॉप के मालिक राजकुमार रिंपा ने बताया कि दुकान की तीसरी मंजिल पर मिठाइयां बनाई जाती हैं। दोपहर को वर्कर भट्ठी पर खोआ बना रहे थे तो भट्‌ठी में तेल ज्यादा होने के कारण आग लग गई। दुकान में पड़े आग बुझाने वाले यंत्र की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश की गई पर असफल रहे। अगर समय रहते दुकान के वर्करों ने ऊपर गोडाउन में पड़े हुए सिलेंडर दुकान से बाहर न फेंके होते तो बड़ा जानी नुकसान हो सकता था। दुकान की ऊपरी मंजिल पर काम करने वाले वर्करों ने भी मुश्किल से अपनी जान बचाई।

स्टोव फटने से व्यक्ति झुलसा

थाना-1 के अधीन आते सोढल चौक में शनिवार सुबह स्टोव फट जाने से यूपी का रहने वाला चुन्नी रंगने वाला बृजेश बुरी तरह झुलस गया। बृजेश रोज की तरह कपड़े की दुकान के बाहर अपना स्टोव लगा रहा था कि धमाका हो गया। स्टोव फटने से बृजेश के कपड़ों को आग लग गई। लोगों की मदद से बृजेश पर पानी डालकर उसका बचाव किया गया। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें