पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • The Woman Was Stabbed In Broad Daylight In Jalandhar, Admitted To The ICU Of The Hospital In Critical Condition, A Deep Wound On The Neck, The Attacker Was Caught By The People, Handed Over To The Police, The Reason Is Not Disclosed

जालंधर में दिनदहाड़े घर में घुसकर लूट की कोशिश:आलमारी में रुपए देख नीयत बिगड़ी तो किया जानलेवा हमला, महिला के गले पर गहरा जख्म लेकिन हालत खतरे से बाहर, हमलावर पुलिस गिरफ्त में

जालंधर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती जख्मी महिला गुरप्रीत पराशर। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती जख्मी महिला गुरप्रीत पराशर।

जालंधर के देओल नगर में दिनदहाड़े लूट के इरादे से घर में घुसकर महिला पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिए गए। जिससे महिला के गले पर गहरा जख्म हुआ है। जिसके बाद महिला को गंभीर हालत में शहर के निजी अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है। जहां अब महिला की हालत खतरे से बाहर है। वहीं, हमलावर को लोगों ने मौके पर ही पकड़ लिया था। जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। शुरूआती जांच में पता चला है कि महिला के घर आलमारी में रुपए देख लुटेरे की नीयत बिगड़ गई, जिस वजह से उसने महिला पर चाकुओं से एक के बाद एक तीन वार किए। पुलिस उसके खिलाफ केस दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

अस्पताल में जख्मी देओल नगर की गुरप्रीत पराशर ने बताया कि बुधवार दोपहर में वह अपने 80 साल के बुजुर्ग पिता व बेटी के साथ घर पर थी। यह व्यक्ति इलाके में चारपाई बुनने का काम करता था। बुधवार को वो बाद एक व्यक्ति उसके घर आया। उसने कहा कि वह सारा काम कर देता है। घर में पानी की टूंटी ठीक नहीं थी। हमलावर ने कहा कि वो प्लंबर का काम भी करता है। इसलिए उसे टूंटी ठीक करने के लिए कहा। हमलावर ऊपर गया और उस पर आने वाला खर्चा बताया।

घायल महिला के बयान लेती पुलिस।
घायल महिला के बयान लेती पुलिस।

इसके बाद वह नीचे आ गया। जब गुरप्रीत कौर ने नीचे आकर उसे रुपए देने के लिए आलमारी खोली तो उसकी नीयत बिगड़ गई। जैसे ही गुरप्रीत ने उसे रुपए देने चाहे तो उसने चाकू से हमला कर दिया। पहला वार सीधे गले पर लगा। दूसरा वार महिला की छाती पर लगा। तीसरे वार में महिला ने चाकू पकड़ लिया। जिससे उनका हाथ भी जख्मी हो गया। इसी दौरान शोर शराबा मच गया और आरोपी हमलावर को लोगों ने पकड़ लिया।

आरोपी हमलावर।
आरोपी हमलावर।

सिर पर चोट से हमलावर की हालत भी बिगड़ी

वहीं, हमले का पता चलते ही वहां काफी लोग जमा हो गए। जिन्होंने हमलावर को पकड़ लिया। पकड़े गए हमलावर के सिर से भी खून निकल रहा था और वह ढंग से खड़े भी नहीं हो पा रहा था। आरोपी को पुलिस ने वहां आकर हिरासत में ले लिया।

हमलावर को हिरासत में लेती पुलिस।
हमलावर को हिरासत में लेती पुलिस।

आरोपी से पूछताछ कर रहे : SHO

थाना भार्गव कैंप के SHO अजैब सिंह ने बताया कि महिला की हालत खतरे से बाहर है। महिला पति से बात कर यहां अपने बुजुर्ग पिता की सेवा के लिए आई थी। आरोपी पुलिस की हिरासत में है। फिलहाल उसने अकेले ही इस वारदात को अंजाम दिया। फिर भी उससे पूछताछ की जा रही है कि उसके साथ कोई और तो शामिल नहीं था। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...