मेहतपुर में वारदात / युवक की मां से बोले- नानू से मिलना है बाहर आया तो सिर में गोली मारकर हत्या, जॉर्डन से लौटा था युवक

The young man's mother said - I have to meet Nanu when he came out and shot him in the head, he had returned from Jordan
X
The young man's mother said - I have to meet Nanu when he came out and shot him in the head, he had returned from Jordan

  • सुपारी देने की आशंका, मां ने देखा गोली मारने वाले ने बेटे को कुछ खाने को दिया था
  • मां ने बताया- उल्टी आई तो जरनैल नानू ने कहा- तुम फौजी हो और युवक ने मार दी गोली

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 06:55 AM IST

जालंधर. गांव तंदौरा में सोमवार शाम करीब 4 बजे 30 साल के जरनैल सिंह नानू के सिर में गोली मार कर हत्या कर दी। इतना ही नहीं, बेटे के खून होते देख रही मां पर भी फायर किया गया, मगर वह बाल-बाल बच गई। इसके बाद शूटर साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गया। नानू के सिर को चीरते हुए गोली आर-पार हो गई थी। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। थाना मेहतपुर में अज्ञात हत्यारों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 307, 34 व असलहा एक्ट की धारा-25 के तहत केस दर्ज कर तलाश शुरू की गई है।

नानू पर मारपीट और लूट जैसे आठ संगीन केस दर्ज हुए थे, मगर वे खत्म हो चुके थे। पुलिस मान कर चल रही है कि नानू की हत्या गैंगवार को लेकर की गई है। इसलिए पुलिस सुपारी के एंगल पर भी जांच कर रही है। मामले में नकोदर से जुड़े दो क्रिमिनल की भूमिका पर सवाल उठे हैं। इनके साथ नानू की पुरानी दुश्मनी चल रही थी। उधर, एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने कहा कि पुलिस केस से जुड़े हर एंगल पर जांच कर रही है और जल्द ही मामला ट्रेस कर आरोपी पकड़ लिए जाएंगे।

नकोदर के 2 अपराधियों पर उठी उंगली पुलिस ने रेड की तो दोनों घर पर नहीं थे

तंदौरा गांव की रहने वाली 55 साल की वीरो ने बताया कि उनके दो बेटे हैं। सबसे बड़ा 34 साल का मनदीप है तो दूसरा 30 साल का जरनैल सिंह नानू। जनवरी में नानू जॉर्डन से लौटा था। उसके लौटते ही उसकी पसंद की लड़की से 8 फरवरी की शादी कर दी थी। बेटा पहले किसी न किसी विवाद से जुड़ा रहा है तो उस पर कुछ केस दर्ज हुए थे, जो अब खत्म हो चुके हैं। वीरो ने बताया कि शाम करीब 4 बजे वह आंगन में बैठी थी तो नानू पत्नी संग टीवी देख रहा था। इस दौरान दो युवक आए। दोनों ने सिर पर कपड़े बांधे हुए थे और दाढ़ी रखी हुई थी। एक युवक ने कहा कि माता नानू से मिलना है। यह सुनकर बेटे को आवाज मार कर बुला दिया। बेटा उनके साथ घर के बाहर आ गया। वह यह देखने के लिए उनके पीछे आ गई। देखा कि जरनैल को एक युवक ने कुछ खाने को दिया।

जरनैल ने कुछ खाया तो उसे उल्टी आ गई। जरनैल ने कहा कि तुम तो फौजी हो। बेटे ने जिस युवक को फौजी कह कर बुलाया, उसी ने डब से पिस्टल निकाल कर सिर में गोली मार दी। यह देख कर चिल्लाई तो एक गोली उस पर चलाई गई, मगर वह बाल-बाल बच गई। गोली चलने की आवाज सुनकर खेत में काम कर रहा देवर तरसेम लाल दौड़ कर आया। इस बीच देखा कि शूटर अपने साथी की बाइक पर बैठ कर फरार हो गए। उनकी उम्र करीब 35 साल के करीब होगी। देवर और मां नानू को कार में डाल कर मेहतपुर के सरकारी अस्पताल में लेकर आए। यहां पर उसकी मौत हो चुकी थी। मर्डर की सूचना मिलने पर डीएसपी प्यारा सिंह, एसएचओ लखबीर सिंह और सीआईए स्टाफ के इंचार्ज शिव कुमार क्राइम सीन पर पहुंच कर जांच में जुट गए थे। नानू की फैमिली ने नकोदर एरिया के रहने वाले दो क्रिमिनल्स पर उंगली उठाई है। पुलिस ने देर रात उनके घर पर रेड की तो वह नहीं मिले।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना