मां-बेटा जख्मी:खुद को गैंगस्टर बताकर युवक ने की गुंडागर्दी, 24 घंटे बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की

जालंधर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जख्मी हैप्पी। - Dainik Bhaskar
जख्मी हैप्पी।
  • पीड़ित का आरोप- पुलिस ने शिकायत दर्ज की

थ्री स्टार कॉलोनी में मां-बेटे को कुछ लोगों ने जख्मी कर दिया। एक युवक खुद को गैंगस्टर बताकर गैंग के साथ आया। हरप्रीत सिंह हैप्पी को जबरन गाड़ी में डालकर ले जाने की कोशिश की। जब उसकी मां ने विरोध किया तो उसे भी पीट दिया। पुलिस ने 24 घंटे बीत जाने के बाद कोई कानूनी कार्यवाही नहीं की है। उधर, थाना-8 के एसएचओ रविंदर कुमार ने कहा कि पीड़ित पक्ष ने अभी कोई बयान नहीं दिया। दोनों पक्ष राजीनामा कर रहे हैं।

थ्री-स्टार कॉलोनी के रहने वाले हरप्रीत सिंह हैप्पी ने बताया कि बीती रात वह अपनी मां पलविंदर कौर के साथ सैर कर रहा था। इस बीच उसके मोबाइल पर एक परिचित युवक की कॉल आई, जिससे उसकी तीखी बहस हो गई। थोड़ी देर बाद युवक ने उसकी एक अन्य युवक से बात करवाई। उसने खुद को गैंगस्टर बताकर धमकियां दीं।

उसने काॅल काट दी तो थोड़ी देर में करीब डेढ़ दर्जन युवक आ धमके। आते ही उसे पीटना शुरू कर दिया। उसकी नाक पर मुक्के मारे। उसे जबरन गाड़ी में बैठाकर ले जाने लगे और बोले- हवेली ले जाकर इसकी सेवा करते हैं। मां ने विरोध किया तो उसने भी मारपीट की गई। मां के कपड़े फाड़ दिए गए। हैप्पी ने कहा कि पुलिस को शिकायत की, मगर अब तक कोई एक्शन नहीं लिया गया।

खबरें और भी हैं...