पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

CCTV में कैद हुई वारदात:जालंधर के दो हार्डवेयर स्टोर में चोरी; गल्ला ही सिर पर उठाकर ले गए चोर

जालंधर8 दिन पहले
सिर पर गल्ला लेकर दुकान से भागते चोर।
  • पुलिस की सुरक्षा के दावों पर उठा सवाल, फुटेज कब्जे में लेकर अब की जा रही जांच

पुलिस की चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के दावों की धज्जियां उड़ा चोरों ने वर्कशॉप चौक के नजदीक हार्डवेयर की दो दुकानों से चोरी कर ली। खास बात यह है कि चोर सिर्फ यहां से कैश ही ले गए और सामान को हाथ तक नहीं लगाया। एक दुकान से चोर गल्ला ही सिर पर उठाकर ले गए। यह पूरी घटना दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने फुटेज कब्जे में लेकर दुकान मालिकों के बयान दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

दुकान मालिकों के बयान दर्ज करती पुलिस।
दुकान मालिकों के बयान दर्ज करती पुलिस।

गली की तरफ से घुसे दुकान में

ओम हार्डवेयर स्टोर मालिक ने बताया कि चोर उनका गल्ला ही तोड़कर ले गए। उसमें करीब 60 हजार रुपए का कैश था। जिसे लेकर चोर भाग निकले। दूसरे दुकानदार जोत अरोड़ा ने बताया कि चोर गली की तरफ से उनकी दुकान में घुसे और फिर दो गल्लों से करीब 32 हजार का कैश लेकर भाग निकले। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद उनके बयान दर्ज कर लिए गए हैं।

CCTV में कैद हुई चोर की शक्ल।
CCTV में कैद हुई चोर की शक्ल।

एक चोर बाहर निगरानी करता रहा, दो ने उड़ाया कैश

यहां लगे CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात से पता चल रहा है कि दो चोर चोरी करने के लिए दुकान में घुसे जबकि उनका तीसरा साथी बाहर मोटरसाइकिल पर बैठकर निगरानी करता रहा। यह वारदात सुबह करीब 4 बजे अंजाम दी गई। पुलिस को एक चोर की जैकेट के पीछे 11 नंबर लिखा हुआ भी मिला है। जिसके बाद फुटेज में मिले सुराग से चोरों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

और पढ़ें