नाइट कर्फ्यू में फिर वारदात:जालंधर के पॉश इलाके JP नगर में घर से चोरी, बेटे से मिलने गुड़गांव गए थे दंपती

जालंधर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वारदात की जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
वारदात की जांच करती पुलिस।

शहर में नाइट कर्फ्यू के दौरान एक और वारदात हुई है। जालंधर के पॉश इलाके JP नगर में चोरों ने सेवामुक्त बैंक अफसर व उनकी पूर्व स्कूल प्रिंसिपल पत्नी के घर में चोरी कर डाली। शुरूआत में पुलिस को घर में तोड़फोड़ की सूचना मिली लेकिन जब जांच हुई तो यह चोरों का कारनामा निकला। वारदात का पता चलते ही ACP पलविंदर सिंह पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस अब दंपती के गुड़गांव से लौटने का इंतजार कर रही है ताकि चोरी हुए सामान का ब्यौरा मिल सके।

CCTV कैमरों की तारें तोड़ बंद किए, चोरी दो दिन पहले होने की आशंका

पुलिस की शुरूआती जांच के मुताबिक जेपी नगर में मकान नंबर 406 में रहने वाले पूर्व बैंक अफसर हरभजन सिंह व स्वामी संतदास स्कूल से सेवामुक्त उनकी पत्नी हरभजन कौर यहां रहते थे। उनके बच्चे गुड़गांव में रहते हैं। चार दिन पहले वह बेटे से मिलने गए थे। इसी दौरान चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने CCTV कैमरे चैक किए तो वो 13-14 की रात से बंद पड़े हुए हैं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोरी दो दिन पहले ही हो चुकी है। जिसका पता अब चला, जब किसी ने पुलिस को सूचना दी।

चोरी का केस दर्ज कर जांच कर रहे : सब इंस्पेक्टर

थाना बस्ती बावा खेल के सब इंस्पेक्टर महावीर सिंह ने कहा कि घर के अंदर के CCTV बंद पड़े हैं। घर के सामने एक कैमरा लगा है लेकिन उसमें भी कुछ नजर नहीं आ रहा। तारें खींचे जाने से पहले मकान के CCTV कैमरे में क्या कैद हुआ? इसका पता घरवालों के आने पर चलेगा। फिलहाल इसे चाेरी का मामला मानते हुए केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...