पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • There Was A Rift Within 2 Years Of Love Marriage, Husband Started Harassing Her, Wife Living In Maternal House For 6 Years, FIR Registered

टूट गया रिश्ता:लव मैरिज के 2 साल में ही हो गई अनबन, पति तंग करने लगा तो 6 साल से मायके में रह रही पत्नी, FIR दर्ज

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस मामले में बाकी ससुरालियों को पुलिस ने क्लीन चिट दे दी। - प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
इस मामले में बाकी ससुरालियों को पुलिस ने क्लीन चिट दे दी। - प्रतीकात्मक फोटो

लव मैरिज के 2 साल में ही पति-पत्नी में इस कदर अनबन हुई कि रिश्ता टूट गया। पति की मारपीट से परेशान पत्नी मायके चली गई। जहां वह करीब 6 साल से रह रही है। इसकी शिकायत मिली तो पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ प्रताड़ित करने का केस दर्ज कर लिया है। इस मामले में पति के अवैध संबंध व ससुरालियों पर मारपीट के आरोप पुलिस ने जांच में गलत ठहरा दिए।

गांव तक्खर की हरप्रीत कौर की सितंबर 2012 में एकता नगर चौगिट्‌टी के सुखवीर सिंह से शादी हुई थी। हरप्रीत व सुखवीर की यह लव मैरिज थी, जो पूरेवाल पैलेस नकोदर रोड में हुई थी। हरप्रीत के मुताबिक 2014 में उसका पति विदेश चला गया। इसके बाद उसके ससुराल वाले मारपीट करने लगे। इसके बाद जब भी उसका पति आता तो उसके साथ मारपीट करता।

इस मामले की जांच के बाद वूमैन सैल की महिला पुलिस इंस्पेक्टर भूपिंदर कौर ने कहा कि हरप्रीत कौर पिछले करीब 6 साल से अपने मायके में रह रही है। जिन लोगों पर उसने प्रताड़ित करन के आरोप लगाए हैं, वह अलग घर में रहते हैं और उनकी इनकी जिंदगी में कोई दखलअंदाजी नहीं थी। पुलिस ने दहेज उत्पीड़न के आरोपों को भी नकार दिया। हालांकि इतना जरूर कहा कि महिला का पति सुखवीर सिंह उसे परेशान करता था।

खबरें और भी हैं...