पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिकायत:दो दुकानों में घुसे चोर, डेढ़ घंटे इत्मीनान से की चोरी

जालंधर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वर्कशॉप चौक गाजी गुल्ला रोड पर दाना मंडी के पास दो हार्डवेयर की दो दुकानों पर तीन चोरों ने डेढ़ घंटे इत्मीनान से 98000 रुपए चुरा लिए। सारी घटना दोनों दुकानों में लगी सीसीटीवी में कैद हो गई है। मामले की शिकायत थाना दो की पुलिस को दी गई। पुलिस ने सीसीटीवी कब्जे में लेकर पीड़ितों के बयान दर्ज किए और जांच में जुट गई है। हार्डवेयर गैलरी के मालिक नीला महल, बोर्ड वाला चौक के रहने वाले जोत अरोड़ा ने बताया कि वह रोजाना की तरह बुधवार को रात करीब 9 बजे अपनी दुकान को ताला लगाकर अपने घर चले गए थे।

वीरवार को सुबह दुकान खोलने के लिए पहुंचे, तो उन्होंने दुकान के अंदर का सारा सामान बिखरा हुआ था। गले में पड़ा करीब 25000 का कैश गायब था, जिसके बाद पीड़ित ने तुरंत मामले की जानकारी अपने पिता को दी। वह अभी जांच कर ही रहे थे कि पता चला कि आरोपियों ने दूसरे काउंटर से भी करीब 8000 चोरी किए हैं। उसके बाद पीड़ित ने पूरी दुकान की पहले वीडियो बनाए और घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल

रूम में दी। कुछ ही देर बाद मामले की जांच के लिए पुलिस पहुंची और सीसीटीवी खंगालने शुरू किए। पीड़ित ने जब सीसीटीवी देखे तो सीसीटीवी में करीब 2 युवक कैद हुए थे, जिन्होंने टोपी पहनी हुई थी और दोनों के मुंह ढके हुए थे। उन्होंने कहा कि दुकान में आरोपियों के फुटप्रिंट भी मिले, जिसमें पता चला कि आरोपी दुकान के अंदर उनकी दुकान के साथ लगती गली में बने पीछे वाले दरवाजे से घुसे थे।

दो अंदर चोरी करने गए, जबकि तीसरा साथी बाहर बाइक पर खड़ा था -इसी तरह ओम हार्डवेयर एंड पेंट स्टोर के मालिक संजीव कुमार निवासी दीनदयाल उपाध्याय नगर ने बताया कि वह अपनी दुकान देखी रहे थे कि इतने में उनके साथी दुकानदार की बाहर निकल आए। उन्होंने आरोपी उनकी दुकान से करीब 66000 कैश चोरी किया। ताला न खुलने पर आरोपी लॉकर ही अपने साथ उठाकर ले गए। आरोपियों ने हर दराज को तोड़ कर उसकी तलाशी ली। उन्होंने कहा कि जब सीसीटीवी खंगाले तो पता चला कि दो आरोपी अंदर घुसे थे। वहीं तीसरा आरोपी उनका साथी बाहर खड़ा बाहर की आवाजाही पर ध्यान रख रहा था। उन्होंने बताया कि उनकी दुकान में भी आरोपी पीछे वाले दरवाजे के तीन ताले तोड़ कर अंदर पहुंचा था। आरोपी उनकी दुकान में पड़ी बुधवार की सारी कमाई अपने साथ ले गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें