पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालंधर में नाइट कर्फ्यू की हालत:रात के अंधेरे में दो गारमेंट शोरूम में चोरों का धावा, कैश वाली 70 किलो तिजोरी उठा ले गए चोर

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धवन एंपोरियम में चोरी की घटना की जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
धवन एंपोरियम में चोरी की घटना की जांच करती पुलिस।

कोरोना संक्रमण रोकने के लिए लगाए नाइट कर्फ्यू में पुलिस से ज्यादा चोर चुस्त हैं। शुक्रवार-शनिवार की रात को नाइट कर्फ्यू के दौरान चोरों ने एसडी कॉलेज रोड पर सत्य नारायण मंदिर के पास धवन इंपोरियम और नवाब फैशन नाम की दो गारमेंट शॉप पर धावा बोला और एक लाख का माल चोरी कर लिया। इसमें एक शोरूम से चोर 7 किलो की तिजोरी तक उठा ले गए। यह वारदात सुबह 4 से 5 बजे के बीच की बताई जा रही है। वारदात की शिकायत मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और CCTV कैमरे खंगालकर चोरों का सुराग जुटाने की कोशिश की जा रही है।

कुत्ता घुमाने वाले ने बताया, आपकी दुकान का शटर टूटा है

धवन इंपोरियम के मालिक सुधेश धवन ने उन्हें सुबह साढ़े 5 बजे चोरी का पता चला। उनकी दुकान के आगे कोई व्यक्ति कुत्ते को लेकर घूमने निकला था, उसी ने इसकी जानकारी दी। सूचना पाकर वह दुकान पर पहुंचे तो उसका शटर टूटा हुआ था और अंदर सारा सामान बिखरा रहा हुआ था। उनकी दुकान के भीतर रखी 70 किलो की तिजोरी भी गायब थी और उसमें 60 हजार कैश, चैक और अन्य जरूरी कागजात थे।

राहगीर ने दी सूचना, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट ने जुटाए सबूत

नवाब फैशन शोरूम के मालिक सिमरप्रीत सिंह ने बताया कि उन्हें सुबह करीब 6 बजे किसी राहगीर का फोन आया था कि उनकी दुकान का शटर टूटा हुआ था। वह तुरंत दुकान पर पहुंचे और चैक किया तो अंदर से करीब 35 हजार रुपए की नकदी और स्पीकर चोरी हो चुका था। वारदात का पता चलते ही डॉग स्क्वॉयड और फॉरेंसिक टीम लेकर मौके पर पहुंचे। दुकान के भीतर से फिंगर प्रिंट भी लिए गए हैं। जिनके आधार पर पुलिस चोरों को ट्रेस करने में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...