• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Thieves Stole The Haberdashery Along With Vegetables In Maksudan Mandi, The People Of Saipur Helped The Vegetable Seller Financially

चोरी:मकसूदां मंडी में सब्जियों समेत रेहड़ी चुरा ले गए चोर, सईपुर के लोगों ने की सब्जी विक्रेता की आर्थिक मदद

जालंधरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

 मकसूदां मंडी में चोरों का हौंसला इस कदर बुलंद हो गया है कि अब वे सब्जियों से लदी रेहड़ियों को चुराने लग गए हैं। मंडी में रेहड़ी समेत सब्जियां चुराने का ये दूसरा मामला है। इससे पहले भी सब्जी विक्रेता की रेहड़ी व सब्जियां चोरों ने चुरा ली थी और बाद में उसे पकड़ लिया गया था, लेकिन इस बार न चोर काबू आए और न ही सामान मिला।

सईपुर निवासी सुमेश ने बताया कि रुटीन में वे मंडी में जाकर सब्जियां खरीदतें हैं। सोमवार को वे सुबह 5 बजे मंडी के अंदर दाखिल हुए और सब्जियां खरीदने लगे। जब रेहड़ी भर गई तो बैंगन लेने के लिए गए। जहां उन्हें समय लग गया। वापस आया तो देखा कि वहां पर रेहड़ी नहीं थी। इधर उधर पूछताछ की और मंडी के गेट तक भी गया, लेकिन पता नहीं चल सका। रेहड़ी व सब्जियां चोरी की रिपोर्ट थाना-1 में दर्ज करवाई गई है। जानकारी देते हुए राजेश बिल्ला ने बताया कि सब्जी विक्रेता सईपुर में पार्क के साथ किराए के मकान में रहता है। जब वे सुबह वापिस मंडी से आया तो सारी जानकारी दी। दूसरी रेहड़ी खरीदने के लिए सुमेश के पास पैसे नहीं थे। सब्जी बेच कर वो परिवार का पेट पाल रहा है। आसपास के लोगों ने उसकी आर्थिक मदद की और कहा कि जब तक रेहड़ी नहीं बन जाती है। तब तक वे घबराए नहीं। गौर हो कि पहले भी मंडी में चोर एक व्यापारी की जेब से 40 हजार रुपए उड़ा ले गया था और अब ये सब्जियों से लदी रेहड़ियां चोरी हो र ही हैं।

खबरें और भी हैं...