पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड की जानकारी के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी:जिन्होंने टीका लगवाया, वही दफ्तर में, बाकी की एंट्री बंद, वैक्सीनेशन जारी है

जालंधर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डीसी कांप्लेक्स स्थित काेविड-19 कंट्राेल रूम जल्द ही 24 घंटे के लिए शुरू कर दिया जाएगा। - Dainik Bhaskar
डीसी कांप्लेक्स स्थित काेविड-19 कंट्राेल रूम जल्द ही 24 घंटे के लिए शुरू कर दिया जाएगा।

डीसी कांप्लेक्स स्थित काेविड-19 कंट्राेल रूम जल्द ही 24 घंटे के लिए शुरू कर दिया जाएगा। इसके लिए जिला प्रशासन ने हेल्प लाइन नंबर 0181-2224417, 9530646100, 9646781800 जारी किए गए हैं। साथ ही प्रशासन ने आदेश दिया है कि जिन मुलाजिमाें काे वैक्सीन लग चुकी है, वे ही दफ्तर आएंगे। जिन्होंने टीका नहीं लगवाया, उन्हें दफ्तराें में नहीं लगाया जाएगा। सरकार के आदेश पर ऐसे मुलाजिमों पर एक्शन लिया जाएगा।

18 हजार वैक्सीन पहुंची आज 15 जगह लगेगी डोज

जालंधर चंडीगढ़ से मंगलवार को 18 हजार डोज जिले में आ गई है। बुधवार को 15 जगह कैंप लगेंगे। जिला टीकाकरण अफसर डॉ. राकेश चोपड़ा ने कहा कि अभी 45+ और फ्रंट लाइनर्स को ही डोज लगेगी।

जिन लोगों को प्राइवेट अस्पतालों में पहली डोज लग चुकी, वे दूसरी डोज के लिए सरकारी सेंटर में वैक्सीन लगवा सकते हैं। इसके लिए लोगों को कोई फीस देने की जरूरत नहीं है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें