पंजाब CM के घर कोरोना की दस्तक:3 सदस्य पॉजिटिव; मुख्यमंत्री चन्नी की रिपोर्ट अभी पेंडिंग, प्रिंसिपल सेक्रेटरी हुसन लाल पहले ही संक्रमित हैं

चंडीगढ़7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के घर पर भी कोरोना महामारी ने दस्तक दे दी है। मुख्यमंत्री के तीन पारिवारिक सदस्य कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। मुख्यमंत्री चन्नी का आरटीपीसीआर टेस्ट हुआ है, लेकिन अभी तक उनकी रिपोर्ट नहीं आई है। इससे पहले उनके प्रिंसिपल सेक्रेटरी हुसन लाल पॉजिटिव मिले थे और वह घर पर आइसोलेट हैं।

बता दें कि हाल ही में प्रधानमंत्री को दौरे को लेकर मुख्यमंत्री चन्नी ने बयान दिया था कि उनकी कोरोना रिपोर्ट न आने के कारण वह पीएम के कार्यक्रम में नहीं गए थे और न ही वह बठिंडा एयर बेस पर उनके स्वागत के लिए जा पाए थे। उन्होंने अपनी गैर मौजूदगी में खजाना मंत्री मनप्रीत सिंह बादल को प्रधानमंत्री का स्वागत करने की जिम्मेदारी सौंपी थी।

लेकिन अब प्रधानमंत्री के दौरे के तीन दिन बाद मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के परिवार में ही तीन लोग कोरोना पॉजिटिव निकल आए हैं। मुख्यमंत्री की रिपोर्ट का अभी इंतजार किया जा रहा है, लेकिन उनके साथ-साथ चलने वाले अमले के अधिकारी भी पॉजिटिव हैं। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी परिवार में सदस्यों और स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव हो जाने के बाद एहतियातन खुद को सरकारी आवास पर ही आइसोलेट कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं...