पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लूट का मामला:हथियारों के बल पर लूटपाट करने वाले तीन लोग गिरफ्तार, 16 वारदातें कबूलीं

जालंधर24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था।
  • मोबाइल, चोरी की बाइक व एक्टिवा बरामद, एक आरोपी अभी फरार

अलावलपुर तेजधार हथियारों के बल पर लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि गिरोह का एक सदस्य अभी फरार है। आरोपियों से लूट के मोबाइल फोन, चोरी की बाइक व वारदातों को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल की जाती एक्टिवा बरामद की है। एसएचओ आदमपुर हरजिंदर सिंह ने बताया कि 17 फरवरी 2021 को गांव दोलीके निवासी बिंदर कुमार ने शिकायत दी थी कि वह ब्यास पिंड डाकघर में ड्यूटी खत्म कर करीब 7:45 बजे गांव लौट रहा था।

इस दौरान कोटली शेखा मोड के पास लुटेरों ने तेजधार हथियार के बल पर उसका मोबाइल व 400 रुपए छीने और फरार हो गए। 25 मई को पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करके गुरदीप से पूछताछ तो उसने बताया कि उसने तलवंडी भीला गांव के जसविंदर सिंह से मोबाइल खरीदा है।

जसविंदर सिंह ने बताया कि उसने गांव के ही सोनू नामक नौजवान को 2200 रुपए उधार दिए थे, जिसकी एवज में सोनू ने उसे मोबाइल दिया। पुलिस चौकी अलावलपुर के इंचार्ज परमजीत सिंह ने सोनू को गिरफ्तार किया तो उसने बताया कि उसने कुलबीर सिंह उर्फ लक्की गांव तलवंडी भीला करतार, सुखविंदर सिंह उर्फ सुक्खा एवं मनी दोनों निवासी गांव चकराला थाना करतारपुर के साथ मिलकर लूटपाट करने के लिए गिरोह बनाया है। तीन आरोपियों ने लूट की 16 वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली। आरोपियों से 6 मोबाइल, चोरी की एक मोटरसाइकिल और एक एक्टिवा बरामद की है।

दो झपटमार किए अरेस्ट

जालंधर मकसूदां पुलिस ने झपटमारी के आरोप में मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया। मकसूदां थाना के प्रभारी कंवलजीत सिंह बल ने बताया कि 29 मई को दीनदयाल पुत्र मक्खन लाल निवासी क्वार्टर सेंट सोल्जर ने शिकायत दी थी कि अमानतपुर मोड़ पर बाइक सवार लुटेरों ने उसका फोन छीना है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था।

इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि उक्त मोटरसाइकिल सेंट सोल्जर कॉलेज के बाहर खड़ी है। पुलिस ने दोनों को काबू करके मोबाइल बरामद कर लिया। युवकों को काबू करके मोबाइल बरामद कर लिया। आरोपियों की पहचान कुलविंदर सिंह निवासी चक्क हुसैन लंबा पिंड व यशपाल निवासी शेरपुर मोखे के रूप में हुई है।

खबरें और भी हैं...