पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम:आज गहरी धुंध, शीतलहर से बढ़ेगी ठंड, लोहड़ी पर छाए रहेंगे बादल

जालंधर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अधिकतर लोग घरों में ही रहे, बाजारों में भी रौनक कम रही

सिटी में 13 जनवरी यानी लोहड़ी वाले दिन बादल छाए रहेंगे जबकि अगले दिन हलकी धूप निकलेगी। शनिवार को सारा दिन शीतलहर चलती रही। 10 से 15 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलने वाली हवाओं के कारण अधिकतर लोग घरों में ही रहे। रविवार को भी इसी तरह का मौसम रहेगा। सारा दिन ठंडी हवाएं चलेंगी और बादल छाए रहेंगे। जालंधर रीजन में शनिवार को दिन का टेंपरेचर 17 डिग्री जबकि रात का 11 डिग्री रहा है। ठंड के कारण ज्यादातर बाजारों में ग्राहक कम ही दिखाई दिए।

माघी के बाद धूप निकलने की संभावना

गहरे बादल छाए रहने से सिटी में वायु प्रदूषण भी बढ़ गया है। स्माॅग की गहरी चादर सिटी के आसमान में बनी है। इससे हवा के पाॅल्यूशन का मानक 155 को छू गया यानी प्रति घनमीटर हवा में 155 फीसदी धूल के कण हैं। चंडीगढ़ मौसम केंद्र में अब आने वाले दिनों में 11-12 जनवरी को मौसम खुलेगा। हलकी धूप रहेगी। जबकि 13 जनवरी को बादल छाएंगे। इसके अगले दिन आंशिक बादल रहेंगे। फिर मौसम साफ होने के संकेत हैं। धूप माघी के बाद ही निकलने की संभावना है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser