कोरोना काल:आज सिर्फ सिविल में ही लगाई जाएगी कोविशील्ड, इससे पहले बुधवार को 6 हजार से ज्यादा लोगों को डोज लगाई गई

जालंधर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • कोरोना के दो नए मामले 31 एक्टिव केस

जिले में 25 हजार से ज्यादा कोविशील्ड का स्टाॅक आने के चलते वीरवार को टीका लगाया जाएगा। जिला टीकाकरण अफसर डाॅ. राकेश कुमार चोपड़ा ने बताया कि सरकारी छुट्टी होने के कारण हालांकि कम सेंटर्स ही चलाए जाएंगे, लेकिन सिविल अस्पताल में स्थित नर्सिंग स्कूल के वैक्सीनेशन सेंटर में रुटीन की तरह वैक्सीन लगती रहेगी। इससे पहले बुधवार को 6 हजार से ज्यादा लोगों को डोज लगाई गई।

रेगुलर वैक्सीनेशन ड्राइव के चलते कोरोना वैक्सीन का आंकड़ा कम रहा। दूसरी तरफ जिले में कोरोना की 20.43 लाख डोज लग चुकी हैं। इनमें दोनों डोज लगवान‌े वालों की गिनती 5.88 लाख से ज्यादा रही है। बुधवार को सिविल अस्पताल के नर्सिंग सेंटर में डोज लगवाने लोग आते रहे। जिक्रयोग है कि डॉक्टर्स लगातार कह रहे हैं कि कोरोना खत्म नहीं हुआ है। इसलिए मास्क पहनकर रखें और वैक्सीन जरूर लगाएं। यही हमें कोरोना से बचाएंगे।

कोरोना के दो नए मामले 31 एक्टिव केस

जिले में दो लोगों के कोरोना संक्रमित आने के बाद आंकड़ा 63335 पर पहुंच गया है। बुधवार को कोरोना संक्रमण के इलाज के दौरान शहर के प्राइवेट और सरकारी अस्पताल में किसी भी मरीज की मौत नहीं हुई, जबकि कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा 1495 पर स्थिर है। इसके अलावा बुधवार को जिले में 6 मरीज ठीक भी हुए हैं। फिलहाल जिले में 31 एक्टिव केस हैं।

खबरें और भी हैं...