पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुरुपर्व:आज ही निपटाएं सरकारी काम फिर तीन दिन बंद रहेंगे दफ्तर,गुरुपर्व में लगी अधिकारियों की ड्यूटी

जालंधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अगर आपका कोई काम जिला प्रशासन और नगर निगम कार्यालयों में आए तो शुक्रवार को ही निपटा लीजिए, क्योंकि आने वाले 3 दिनों तक सरकारी कार्यालय बंद रहेंगे। शनिवार और रविवार को वीकेंड, जबकि सोमवार को प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में अवकाश रहेगा। इसके बाद मंगलवार को सरकारी कार्यालय खुलेंगे। वहीं 551वें प्रकाश पर्व के मौके पर सुल्तानपुर लोधी में होने वाले कार्यक्रम में जिला प्रशासन के कई डिपार्टमेंट के अधिकारियों और कर्मचारियों की ड्यूटी वहां लगाई गई है। कोरोना महामारी के चलते इस बार गुरु पर्व के मौके पर होने वाले कार्यक्रम पिछले साल के मुकाबले काफी कम कर दिए गए हैं।

इसके बावजूद सरकार ने 28, 29 और 30 नवंबर यानी 3 दिनों तक विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इस मौके पर सुलतानपुर लोधी देश विदेश से श्रद्धालु दर्शन के लिए आने वाले हैं। श्रद्धालुओं के आने जाने की व्यवस्था के लिए रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी सेक्रेटरी बरजिंदर सिंह को लगाया गया है। वे 2 दिनों से सुल्तानपुर लोधी में आने वाले मेहमानों की व्यवस्था और ट्रांसपोर्ट मुहैया करा रहे हैं। इसके अलावा अन्य व्यवस्था के लिए लोकल गवर्नमेंट के डिप्टी डायरेक्टर को भी लगाया गया है। जानकारी के मुताबिक प्रशासन व तहसील सहित कई विभागों के कर्मचारियों को विभिन्न जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser